देसी पिस्टल, कट्टे, मैगजीन और कारतूस समेत काली गैंग के दो शूटर गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Oct 22, 2020 - 08:39 PM (IST)

चंडीगढ़, (सुशील राज) : हथियारों से लैस काली गैंग के दो शूटरों को क्राइम ब्रांच की टीम ने सैक्टर-50 स्थित स्पोट्र्स कॉम्पलैक्स के पास गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपियों की पहचान जीरकपुर के शिवा एनक्लेव निवासी सम्मी (23) और मोहाली के गांव जगतपुरा निवासी शंकर उर्फ सोनू (22) के तौर पर हुई है। आरोपियों से एक देसी पिस्टल, एक देसी कट्टा, मैगजीन और कारतूस बरामद हुए हैं। क्राइम ब्रांच की टीम ने उक्त आरोपियों के खिलाफ सैक्टर-49 थाने में केस दर्ज करवाया है। पुलिस आरोपियों से बरामद हथियारों के बारे में पूछताछ कर रही है। 

 


क्राइम ब्रांच के इंस्पैक्टर हरिंदर सेखों के नेतृत्व में क्राइम ब्रांच की टीम अलग-अलग जगह पैट्रोलिंग कर रही थी। इसी दौरान दोनों संदिग्ध आरोपियों के बारे में मिली। सूचना के आधार पर पुलिस ने सैक्टर-50 एरिया में दो अलग-अलग जगह पर ट्रैप लगाया। इस दौरान स्पोट्र्स कॉम्पलैक्स के समीप दोनों संदिग्धों को पुलिस ने रोककर पूछताछ की। दोनों घबरा गए। पुलिस जवानों ने दोनों युवकों को पकड़ कर उनकी तलाशी ली तो उनसे एक देसी पिस्टल, एक देशी कट्टा, मैगजीन और कारतूस बरामद हुए हैं। 
पहले भी दर्ज हैं मामले
पुलिस ने बताया कि शम्मी पर सोहाना थाना पुलिस स्टेशन में हत्या के प्रयास और मारपीट का मामला दर्ज हो रखा है। इसके अलावा सोनू पर सोहाना थाने में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज हो रखा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ashwani

Recommended News

Related News