हरियाणा के हालात को लेकर शाह ने जताई संतुष्टि : कंवर पाल’

2021-01-13T21:20:05.617

चंडीगढ़, (बंसल): हरियाणा के शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुर्जर ने बताया कि गत रात्रि दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ मुलाकात के दौरान हरियाणा के हालात को लेकर जानकारी दी गई और शाह ने प्रदेश के हालात को लेकर संतुष्टि जताई है।

 

पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि करनाल की घटना के बारे में भी शाह को बताया गया और उन्होंने मुख्यमंत्री द्वारा लिए गए निर्णय पर सहमति जताई। उन्होंने कहा कि समाज की समझ में भी बात आई कुछ लोगों ने गलत काम किया है।
कंवर पाल ने बताया कि शाह के सुझाव के बाद प्रदेश संगठन ने यह तय किया है कि अब कोई राजनीतिक कार्यक्रम नहीं किया जाएगा। गुर्जर ने कहा कि किसी भी तरह की टकराव की स्थिति सरकार तथा संगठन नहीं चाहता।

गुर्जर ने बताया कि यह धारणा गलत है कि वह भी कैमला गांव में विरोध करने वालों के बीच फंस गए थे। उन्होंने कहा कि अभी तक कहीं भी लाठीचार्ज नहीं हुआ कई जगह वाटर कैनन और हल्का बल प्रयोग करना पड़ा होगा, वह भी भीड़ को रोकने के लिए हल्का बल प्रयोग किया गया होगा। विपक्ष द्वारा विशेष सत्र बुलाने की मांग पर गुर्जर ने कहा कि पिछले विधानसभा सत्र में विपक्ष किसानों के मुद्दे पर चर्चा करने से भाग गए थे। किसानों द्वारा आंदोलन जारी रखने के बयान पर गुर्जर ने कहा कि जब कोर्ट ने कानूनों पर स्टे दे दिया तो फिर आंदोलनकारी किसकी बात मानेंगे। अगर सुप्रीम कोर्ट के निर्णय को भी स्वीकार नहीं करते तो फिर देश की जनता फैसला देगी कि कौन सही है। 26 जनरवरी के कार्यक्रम को लेकर उन्होंने कहा कि यह देश के गौरव का कार्यक्रम है, किसी पार्टी का कार्यक्रम नहीं है। 


Edited By

Vikash thakur

Recommended News