राफेल पर अब तो झूठ बोलना बंद करें राहुल गांधी : संजय टंडन

punjabkesari.in Sunday, Nov 17, 2019 - 09:08 AM (IST)

चंडीगढ़(राय) : भाजपा चंडीगढ़ के अध्यक्ष संजय टंडन ने कहा कि राफेल सौदे पर सुप्रीम कोर्ट द्वारा पुनर्विचार याचिका को सिरे से खारिज करने के बावजूद कांग्रेस पार्टी और उसके शहजादे राहुल गांधी लोगों को गुमराह करने से बाज नहीं आ रहे हैं। देश के चौकीदार पर वे झूठे बयानबाजी करके मुद्दे पर ओछी राजनीति कर रहे हैं। 

देश की जनता उनकी इस मंशा से भली-भांति परिचित है और अब राहुल बाबा को अपनी झूठी बयानबाजी पर देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए। टंडन शनिवार को सैक्टर-8,18,7,19 चौक पर पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा कांग्रेस पार्टी और उसके नेता राहुल गांधी के खिलाफ धरना दिए गए धरने को संबोधित किया। जो पार्टी के नेता खुद या तो जेल में हो या बेल पर, उनके द्वारा इमानदार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर इस प्रकार के बेबुनियाद आरोप लगाना उनकी मानसिकता को दर्शाता है। 

लेकिन राहुल बाबा को ये बात का नहीं पता कि मात्र आरोप लगाने से वे सही नहीं साबित होंगे। चुनाव के दौरान उन्होंने इस मुद्दे को खूब भुनाने की भी कोशिश की पर देश की जनता ने इन झूठे आरोपों की सजा तो कांग्रेस पार्टी को पहले ही दे दी थी। अब तो सुप्रीमकोर्ट ने भी मोदी सरकार को क्लीन चिट देकर कांग्रेस पार्टी का पर्दाफार्श किया है। 

ऐसे में अब कांग्रेस पार्टी के राहुल गांधी को समझ आ जाना चाहिए कि देशहित में जो फैसला मोदी सरकार ले उसकी आलोचना करने की बजाए उसके तथ्यों को जाने और फिर बोलने से पहले सोचें कि कहीं उनकी झूठी बयानबाजी से वे हंसी के पात्र तो नहीं बन रहे हैं। राहुल गांधी को संदेश देना चाहते हैं कि वे राजनीति के गलियारों में इस प्रकार के झूठे बयानबाजी से बचें और राफेल के मामले में बोले गए झूठ के लिए तुरंत प्रभाव से देश की जनता से माफी मांगे। 

पूरे देश में भाजपा का धरना जारी :
टंडन ने कहा कि राहुल के इस झूठ को जनता के बीच लाने के उद्देश्य से ही भारतीय जनता पार्टी समूचे देश में 600 से अधिक स्थानों पर धरने का आयोजन कर रही है। मांग कर रही है कि राहुल को इस झूठ के लिए जनता से माफी मांगनी चाहिए। चंडीगढ़ भाजपा द्वारा आज का धरना भी इस बात का संकेत है कि जनता कांग्रेस पार्टी से क्या चाहती है। आज भारी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता इस धरने में शामिल हुए हैं। 

उन्होंने कांग्रेस पार्टी द्वारा बीते कल प्रदर्शन पर चुटकी लेते हुए कहा कि झूठ के साथ कोई खड़ा नहीं होता कल के प्रदर्शन से तो ये साफ प्रतीत हो गया कि जनता ने कांग्रेस पार्टी का कितना साथ दिया है। धरने में लोग सुबह से कांग्रेस पार्टी के प्रति रोष प्रकट करते हुए दिखाई पड़े हैं, जिससे देश की जनता का साफ मूड समझ आता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News