1 करोड़ से दुरुस्त होंगी बलटाना-हरमिलाप नगर की सड़कें

punjabkesari.in Monday, Dec 06, 2021 - 02:03 PM (IST)

जीरकपुर,  (मेशी/गुरप्रीत): लंबे समय से के एरिया से हरमिलाप रेलवे फाटकों तक खस्ताहाल सड़क की एक करोड़ की लागत से मरम्मत का कार्य जीरकपुर नगर परिषद के प्रधान उदयवीर सिंह ढिल्लों ने शुरू करवाया। बलटाना क्षेत्र की करीब 2 दर्जन सोसाइटियों व कॉलोनियों को जीरकपुर शहर से जोड़ती इस सड़क की पिछले कई सालों से बद से बदतर हालत कारण लोगों में निरासा पाई जा रही थी। 


उदयवीर ने कहा कि इस सड़क का बलटाना क्षेत्र के निवासियों की ओर से चंडीगढ़ और पंचकूला जाने के लिए शॉर्टकट के तौर पर किए जाते इस्तेमाल को मुख्य रखते सरकार से विशेष मंजूरी द्वारा हरमिलाप नगर फाटक से बलटाना गुरुद्वारा साहिब तक 49.23 लाख की लागत से और गुरुद्वारा साहिब से के एरिया लाइट प्वाइंट तक 48.46 लाख के दो टैंडरा द्वारा प्रीमिक्स डालने की शुरूआत करवाई गई है। उन्होंने स्थानीय लोगों व दुकानदारों से अपील की है कि सड़क के नवीनीकरण के किए जा रहे काम के दौरान ठेकेदार का सहयोग किया जाए। 


ढिल्लों ने बताया कि मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नी के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार की वचनबद्धता के अंतर्गत शहर में मूलभूत सुविधाएं प्रदान करवाने के लिए उनकी लगातार कोशिश जारी है।


इस मौके पर वार्ड नंबर 14 के पार्षद हरजीत सिंह मिंटा, वार्ड-2 के पार्षद संजे सिंह राजू, वार्ड नंबर 4 की पार्षद सुनीता जैन, वार्ड 5 की पार्षद नेहा शर्मा, वार्ड 7 की पार्षद शिवानी गोयल, दीपक धीमान, बुद्ध राम धीमान, अनिल जैन आदि मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Chandrakant Gaur

Recommended News

Related News