पी.सी.एस. अधिकारी से गन प्वाइंट पर लूट का मामला,40 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

punjabkesari.in Wednesday, Jan 19, 2022 - 01:49 PM (IST)

मोहाली,(संदीप): मोहाली पुलिस के आलाधिकारी बेशक मुस्तैदी के दावे करते हुए अपने कर्मियों की पीठ लगातार थपथपाने में लगे हैं, लेकिन वहीं दूसरी और कुछ केस ऐसे भी हैं, जिनकी जांच पर नजर डालें तो अधिकारियों के दावे केवल हवा हवाई की नजर आते हैं। पी.सी.एस. अधिकारी से गन प्वाइंट पर लूट की वारदात को 40 दिन बीत चुके हैं, लेकिन इस बेहद संगीन मामले में पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करना तो दूर अभी तक सुराग तक नहीं लगा सकी है। ऐसे में एक सरकारी ओहदे पर तैनात अधिकारी के साथ की गई वारदात का खुलासा करने में पुलिस की नाकामी कहीं न कहीं खुद पुलिस जांच पर ही सवालिया निशान खड़े कर रही है। 

 


बीती 8 दिसंबर की रात को पी.सी.एस. अधिकारी के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया था। सोहाना थाना पुलिस ने इस वारदात के विषय में अधिकारी द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर 3 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया था। उस समय भी पुलिस विभाग के आलाधिकारियों ने दावा किया था कि जल्द ही आरोपियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी की जाएगी।

 


यह है मामला   
8 दिसंबर की रात पी.सी.एस. अधिकारी राजेश त्रिपाठी जो पंजाब सरकार में एडिशनल मिशन डायरैक्टर घर-घर रोजगार एवं कारोबार मिशन में कार्यरत हैं अपनी कार में सवार होकर सैक्टर-88 स्थित अपने सरकारी आवास की तरफ जा रहे थे, जैसे ही वह सैक्टर-78 की सड़क पर पहुंचे तो यहां एक कार अचानक उनकी कार के आगे आकर रूकी। इससे पहले की वह कुछ समझ पाते कार से 2 युवक बाहर निकले, एक युवक के हाथ में तेजधार हथियार था, जबकि दूसरे युवक ने उनके पास आकर उन्हें गन प्वाइंट पर ले लिया। इसके बाद युवकों ने उन्हें कार से बाहर निकलने की धमकी दी। जैसे ही वह कार से बाहर आए तो उसी समय दोनों युवक कार में बैठे और फरार हो गए। जबकि इस दौरान उनकी तीसरा साथी अपनी कार में उनके साथ ही फरार हो गया। इस वारदात की सूचना पाते ही सोहाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जांच के बाद 3 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Ajay Chandigarh

Recommended News

Related News