चंडीगढ़ के होटल में नर्स कत्ल मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, हुआ बड़ा खुलासा

punjabkesari.in Friday, Jan 03, 2020 - 10:13 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : इंडस्ट्रीयल एरिया फेज-2 स्थित होटल स्काई में नर्स की हत्या गले में सूए के एक ही वार से हुई थी। यह खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ है। सैक्टर-31 थाना पुलिस ने डाक्टरों के बोर्ड ने नर्स सरबजीत कौर का पोस्टमार्टम जी.एम.सी.एच. 32 में करवाया। 

शव लेने उसके पिता और अन्य परिजन आए हुए थे। पोस्टमार्टम के बाद सरबजीत कौर का शव परिजनों को सौंप दिया। वहीं, पुलिस फरार प्रेमी मनिंदर को पकडऩे में लगी है। आरोपी ने पहले भी अपनी एक प्रेमिका की हत्या कर चुका है। उसने वर्ष 2010 में करनाल में लेक के पास अपनी प्रेमिका की हत्या की थी। करनाल पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था। 

सी.सी.टी.वी. फुटेज में दिखा आरोपी मनिंद्र :
होटल की सी.सी.टी.वी. फुटेज में पुलिस ने पाया कि 30 दिसम्बर को पहले होटल में बैग लेकर मनिंदर सिंह अंदर आया था। इसके बाद नर्स सरबजीत कौर उसके पीछे-पीछे आई थी। दोनों ने रिसेप्शन से चाबी ली और लिफ्ट से अपने कमरे में चले गए। 

कमरा नंबर 301 में लहूलुहान हालत में नर्स सरबजीत कौर बैड पर पड़ी मिली थी। उसकी गर्दन पर वार किया गया था। मृतका और आरोपी पिछले दो साल से रिलेशनशिप में थे। जांच में सामने आया था इससे पहले भी मनिंदर कई बार सरबजीत कौर के साथ होटल में ठहर चुका था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News