हवालात से चोर भागने के मामले में थाना प्रभारी पर गिरी गाज

punjabkesari.in Thursday, Dec 09, 2021 - 01:58 PM (IST)

चंडीगढ़ /सुशील राज। सैक्टर 39 पुलिस स्टेशन की हवालात की ग्रील मोडक़र साइकिल चोर फरार होने के मामले में आखिरकार थाना प्रभारी पर गाज गिर गई।  एसएसपी कुलदीप सिंह चहल ने बुधवार का सेक्टर 39 थाना प्रभारी अशोक कुमार का तबादल कर दिया। उसकी जगह सैक्टर 39 थाना प्रभारी का चार्ज सिक्योरिटी विंग में तैनात इंस्पैक्टर जुलदान को दिया है। इससे पहले पुलिस विभाग ने मामले में एक महिला समेत दो पुलिसकर्मियों को निलंबित किया था। वहीं  पुलिस कस्टडी से फरार हुआ साइकिल चोर दिवेश गुप्ता को चंडीगढ़ पुलिस पकड़ नहीं सकी।

 

पुलिस विभाग ने चोर को पकडऩे के लिए स्पेशल टीमें तक बना रखी है लेकिन किसी भी टीम को कामयाबी नहीं मिली।  पुलिस टीमों ने फरार चोर दिवेश गुप्ता के बलौंगी स्थित घर पर नजर बना रखी है। सूत्रों की माने तो साइकिल चोर हवालात से फरार होने के बाद उसने परिजनों और रिश्तेदारों से कोई संपर्क नहीं किया है।

सोमवार रात को भागा था साइकिल चोर
साइकिल चोरी मामले में पांच दिसंबर को सैक्टर 39 थाना पुलिस ने बलौंगी निवासी चोर दिवेश गुप्ता को गिरफ्तार किया था। अगले दिन पुलिस रिमांड लेने पर दिवेश गुप्ता को पुलिस ने हवालात में बंद कर दिया था। सोमवार रात करीब दो बजे दिवेश गुप्ता हवालात की ग्रील मोडक़र फरार हो गया था। सूत्रों से पता चला कि घटना के समय पुलिस स्टेशन में मुंशी और वूमेन डेस्क पर तैनात महिला गायब थी। सेक्टर 39 थाना पुलिस ने चोर दिवेश गुप्ता पर मामला दर्ज किया था।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Sushil Raj

Recommended News

Related News