गणतंत्र दिवस: पुलिस ने चैकिंग के लिए लगाए 27 नाके

punjabkesari.in Thursday, Jan 27, 2022 - 04:41 PM (IST)

पंचकूला,  (चंदन): पंचकूला डी.सी.पी. मोहित हांडा ने बताया कि गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुलिस ने कड़े सुरक्षा के इंतजाम किए हैं। गणतंत्र दिवस पर चैकिंग के लिए 27 पुलिस नाके लगाए गए हंै। नाकों द्वारा आने जाने वालों वाहन एवं संदिग्ध व्यक्तियों पर नजर रखी जा रही है। इसके अलावा पुलिस ने कड़ी सुरक्षा को लेकर पुलिस बॉडी कैमरा के साथ टीम को भी तैनात किया है, ताकि किसी प्रकार की कोई असमाजिक गतिविधि उत्पन्न न हो सके। डी.सी.पी. के आदेशानुसार परेड ग्राऊंड सैक्टर-5 के क्षेत्र व आसपास ड्रोन को उड़ाने पर भी प्रतिबंध लगाया है और धारा 144 लगाई गई है। पुलिस ने लोगों से अपील की है कि किसी भी संदिग्ध व्यक्ति या कोई संदिग्ध वस्तु नजर आने पर पुलिस को सूचित करें।


परेड ग्राऊंड सैक्टर-5 पंचकूला में गणंतत्र दिवस समारोह को लेकर पंचकूला पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। गणतंत्र दिवस के उपलक्ष पर सुबह 7 से दोपहर 2 बजे तक परेड ग्राऊंड की तरफ जाने वाले कुछ रूट अनावश्यक वाहनों के लिए बंद किए गए हैं।


पंचकूला, (मुकेश): गणतंत्र दिवस समारोह को लेकर सैक्टर-5 स्थित परेड ग्राऊंड में फुल ड्रैस रिहर्सल का आयोजन किया गया। इस अवसर पर पंचकूला के उपायुक्त महावीर कौशिक ने राष्ट्रीय ध्वजारोहण उपरांत परेड का निरीक्षण किया और मार्च पास्ट की सलामी ली। इसके उपरांत सांस्कृतिक कार्यक्रमों का अवलोकन व निरीक्षण किया। उपायुक्त ने कहा कि गणतंत्र दिवस को लेकर प्रशासन ने तैयरियां पूरी कर ली हैं। पंचकूला में राज्य स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह में राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय मुख्यातिथि होंगे।    फोटो: विजय


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Chandan Mishr

Related News

Recommended News