मिड्डूखेड़ा हत्या मामले में पंजाबी सिंगर के मैनेजर का लुकआऊट नोटिस जारी

punjabkesari.in Monday, May 02, 2022 - 07:01 PM (IST)

मोहाली,(संदीप): अकाली नेता विक्रमजीत सिंह उर्फ मिड्डूखेड़ा की हत्या के मामले में मोहाली पुलिस ने एक मशहूर पंजाबी सिंगर के मैनेजर रहे सगनप्रीत सिंह उर्फ सगना का लुकआऊट नोटिस जारी किया है। अधिकारियों की मानेंतो पुलिस केस की जांच को लेकर लगातार आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है। इससे पहले केस की जांच को लेकर पुलिस 3 आरोपियों को दिल्ली की तिहाड़ जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई थी। पुलिस ने सच्चन सिंह उर्फ भोलू, अनिल कुमार उर्फ लट्ठ और सन्नी का 10 दिन रिमांड हासिल किया था, जिनसे रिमांड के दौरान लगातार पुलिस की पूछताछ जारी है। 

 


यह है मामला  
अकाली नेता विक्रमजीत सिंह उर्फ मिड्डूखेड़ा पिछले साल अगस्त माह में वारदात वाले दिन दोस्त से मिलने के लिए सैक्टर-71 की मार्कीट में पहुंचा था। जानकार से मिलने के बाद जैसे ही वह मार्कीट की पार्किंग में खड़ी कार में बैठने लगा तो वहां पहले से ही घात लगाकर बैठे आरोपियों ने उस पर फायरिंग शुरू कर दी। आरोपी लगातार काफी दूर तक उसका पीछा करते हुए उस पर गोलियां बरसाते रहे। कई गोलियां लगने के चलते मिड्डूखेड़ा एक जगह पर लहुलूहान हालत में गिर गया। पुलिस ने मिड्डूखेड़ा को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। 

 


क्या कहना है सुखनाज सिंह, डी.एस.पी. सिटी-1, मोहाली का 
अकाली नेता मिड्डूखेड़ा की हत्या मामले में एक पंजाबी सिंगर के मैनेजर रहे सगनप्रीत सिंह उर्फ सगना का लुकआऊट नोटिस जारी किया गया है। इस केस में तिहाड़ जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आए गए तीन आरोपियों का पुलिस रिमांड अभी जारी है, उनसे इस हत्या को लेकर पूछताछ की जा रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Ajay Chandigarh

Recommended News

Related News