गांव भूड़ में नाबालिग की पीटने से मौत, पुलिस जांच में जुटी

10/14/2021 7:50:07 PM

रायपुररानी, (रामेन्द्र): गांव भूड़ में संदिग्ध हालात 16 वर्षीय युवक की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक की मां की शिकायत पर सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। जानकारी अनुसार प्रियंका पत्नी करनैल सिंह वासी भूड़ ने शिकायत में बताया कि बेटा गौरव (16) भूरेवाला स्कूल में पढ़ता था। 13 अक्तूबर को बेटा स्कूल से गांव पहुंचा तो उसको बाला देवी, बाला देवी की बहन ममता, बेटा डिम्पल, धर्मपाल, सन्दीप कुमार, राजन व अन्य लोगों ने पीटा। आरोपी बोले जैसे तुम्हारे बाप करनैल के खिलाफ केस दर्ज है। वैसे ही तुम्हें भी एस.सी./एस.टी. एक्ट में जेल करवा देंगे।

 

शिकायतकत्र्ता ने बताया कि बेटा उनके चुंगल से निकलकर भागा और भागता हुआ बेहोश हो गया था। गांव के ही कुछ लोगों ने गौरव को सड़क से उठाया और नारायणगढ़ अस्पताल ले गए। वहां डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। मृतक की मां ने सभी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस ने शिकायत पर बाला देवी, ममता, डिम्पल, धर्मपाल, सन्दीप कुमार, राजन और अंकित चौधरी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 


ग्रामीणों ने थाने में किया प्रदर्शन 
भूड़ गांव के 16 वर्षीय मासूम की मौत से क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई और इंसाफ दिलवाने सैंकड़ों लोग थाने में पहुंचे और प्रदर्शन किया। लोगों की भीड़ बढ़ती देखकर थाने में भारी पुलिस बल मौजूद रहा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikram Thakur

Recommended News