दुकान पर रखा पिस्टल व बैग हुआ चोरी, लापरवाही पर ASI गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2019 - 11:13 AM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील) : पासपोर्ट बनवाने आए बठिंडा के सी.आई.ए. स्टाफ के ए.एस.आई. का 9 एम.एम. सरकारी पिस्टल और बैग पासपोर्ट दफ्तर के बाहर चाय की  दुकान से चोरी हो गया। पिस्टल चोरी होने पर ए.एस.आई. गोविंदर सिंह के होश उड़ गए और उसने मामले की शिकायत पुलिस को दी। 

 

सैक्टर-31 थाना पुलिस ने ए.एस.आई. की शिकायत पर पिस्टल और बैग चोरी का मामला दर्ज किया। इसके अलावा पुलिस ने ए.एस.आई. पर लापरवाही बरतने की धारा जोड़कर उसे गिरफ्तार कर मंगलवार को जिला अदालत में पेश किया। 

 

अदालत ने ए.एस.आई. को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। बठिंडा स्थित सी.आई.ए. स्टाफ के ए.एस.आई. गोविंदर सिंंह 19 अगस्त को पत्नी मंजीत कौर के साथ इंडस्ट्रीयल एरिया फेज-2 स्थित पासपोर्ट आफिस में पासपोर्ट बनवाने के लिए आए थे। गोविंदर सिंह अपने साथ 9 एम.एम. का सरकारी पिस्टल लेकर आया हुआ था।


 

तो बोला, वह तो चाय बनाने में व्यस्त था
पासपोर्ट बनवाने के लिए ए.एस.आई. और उसकी पत्नी को दो बजे पासपोर्ट दफ्तर जाना था। ए.एस.आई. गोविंदर सिंह ने अपनी सरकारी पिस्टल और जरूरी सामान बैग में डालकर पासपोर्ट दफ्तर के सामने चाय की दुकान पर रखकर पत्नी के साथ पासपोर्ट बनवाने चला गया। 

 

करीब चार बजे ए.एस.आई. पासपोर्ट आफिस से बाहर चाय की दुकान पर बैग लेने गया तो हैरान हो गया। उसका बैग गायब था। ए.एस.आई. ने चाय की दुकान मालिक से बैग के बारे में पूछा तो उसने बताया कि वह चाय बनाने में व्यस्त था। इसलिए उसे बैग की कोई जानकारी नहीं है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News