फेज-11 की प्रिंसीपल पर फर्जी डिग्री से नौकरी लेने का आरोप

punjabkesari.in Thursday, Jan 23, 2020 - 11:38 AM (IST)

मोहाली (राणा): शिक्षा विभाग पंजाब की नाक तले एक सरकारी सीनियर सैकेंडरी स्कूल में महिला प्रिंसीपल फर्जी डिग्री के आधार पर तैनात है। मामला विभाग के उच्चाधिकारियों के ध्यान में होने के बावजूद भी सभी खामोश हैं। यह आरोप बुधवार को मोहाली प्रैस कल्ब में प्रैस काफ्रेंस के दौरान सेवानिवृत ई.टी.ओ. जसविन्द्र सिंह मावी ने लगाए। मावी ने कहा कि फेज-11 की प्रिंसीपल परमजीत कौर नामक महिला एम.कॉम. की फर्जी डिग्री मग्ध यूनिवर्सिटी से लेकर लेक्चरार भर्ती हुई थी।

 

जो इस समय सरकारी सीनियर सैकेंडरी स्कूल फेज-11 मोहाली में बतौर प्रिंसिपल तैनात है। उससे भी दिलचस्प बात यह है कि इस महिला प्रिंसीपल की ओर से शिक्षा विभाग में अपनी डिग्री का जो वैरीफिकेशन पत्र दिया गया है, वह पत्र भी फर्जी है। यह पूरा खुलासा आर.टी.आई. से सूचना में हुआ है। फेज-11 की प्रिंसीपल परमजीत कौर ने कहा कि उक्त व्यक्ति उन्हें निजी रंजिश के कारण शिकायतें कर काफी समय से परेशान कर रहा है। 

 

विभाग ने जब उसकी नियुक्ति की थी, उस समय सभी सर्टीफिकेट्स की वैरीफिकेशन की थी। इसके अलावा इन शिकायतों की दो बार विभागीय जांच भी हो चुकी है। जिसमें उसके सभी सर्टीफिकेट सही पाए गए थे। उसके बाद भी यह व्यक्ति उसके खिलाफ शिकायतें डालता रहता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News