‘शिवालिक विहार कॉलोनी में सीवरेज जाम, लोग परेशान’

punjabkesari.in Sunday, Jan 03, 2021 - 11:40 PM (IST)

जीरकपुर, (मेशी): जीरकपुर-पटियाला रोड पर शिवालिक विहार कॉलोनी के निवासी की सीवरेज ओवरफ्लो की समस्या से लोग परेशान हैं। अब लोगों को घर से निकलना मुश्किल हो गया। लोगों ने बताया कि कॉलोनी में कालोनाइजर द्वारा जरूरत अनुसार सीवरेज पाइप डाले गए थे, लेकिन बाद में कॉलोनी के पिछली ओर बनी कई अन्य कॉलोनियों के मालिकों द्वारा अपनी कॉलोनियों के सीवरेज भी इस कॉलोनी के पाइपों के साथ जोड़ देने के कारण अब पिछले लंबे समय से सीवरेज की पाईपें ब्लॉक होने की समस्या बनी हुई है।

 

लोगों ने बताया कि गत रात्रि हुई हल्की बारिश के कारण फिर कॉलोनी में गंदा पानी ओवरफ्लो हो गया, जिस कारण लोगों को पैदल तो दूर वाहनों पर भी निकलना मुश्किल हुआ है। 
शिवालिक विहार कॉलोनी के बाजार के दुकानदार गौरव गुप्ता नवीन बांसल, गोल्डी, निर्मल सिंह, गोबिंद कुमार, खाटू श्याम सिंह, शंकर राणा, राजपाल सिंह आदि ने बताया कि सीवरेज के गंदे पानी के कारण उन की दुकानदारी ठप्प हो कर रह गई है।

वहीं प्रशासन का कहना है कि इस कॉलोनी में नई सीवरेज पाइपें डालने का एस्टीमेट तैयार हो 
चुका है। इस संबंध में जीरकपुर नगर काऊंसिल के एम.ई. मुकेश राय ने कहा कि इस कार्य में नैशनल हाईवे अथॉरिटी से मिलने वाली प्रवानगी में देरी हुई है, जिस कारण काम लेट हो गया। कॉलोनी निवासियों को इस समस्या से जल्द छुटकारा मिलेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ashwani

Recommended News

Related News