‘शिकायत केंद्र पर लगा ताला, अधिकारी नहीं उठाते फोन बिजली कटों से परेशान लोगों ने किया जमकर प्रदर्शन

2021-06-12T00:20:49.847

नयागांव, (मुनीष जोशी) : लंबे कटों से परेशान नयागांव  के वार्ड 14 के बाशिंदों ने शुक्रवार को नयागांव के एंट्री प्वाइंट पर पावरकॉम के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। बिजली न आने के कारण लोगों को रातें जागकर काटनी पड़ रही थी। लोगों का आरोप था कि पावरकॉम के अधिकारी फोन नहीं उठाते और कंपलैंट दफ्तर  पर ताला लगा रहता है। लोगों की सुनवाई करने वाला कोई नहीं है, ऐसे में कहां जाएं। 

 


अपनी समस्या किसे बताएं। प्रदर्शन के दौरान यहां जाम की स्थिति भी बन गई। एक्स.ई.एन. के आश्वासन के बाद देर शाम धरना खत्म किया गया। पार्षद कुलवीर सिंह बिष्ट ने बताया कि बिजली विभाग के एक्स.ई.एन. एस.एस. संधू से फोन पर बात हुई। उन्होंने कहा कि आदर्श नगर में नया ट्रांसफर रखवा दिया जाएगा और जनता के फोन न उठाने पर जे.ई. की नयागांव से ट्रांसफर कर दी जाएगी। 


ऐसे अफसरों पर कार्रवाई करे सरकार
वार्ड नंबर 14 के पार्षद कुलवीर सिंह बिष्ट ने बताया कि भीषण गर्मी में लंबे-लंबे बिजली कट लग रहे हैं। लोगों का घरों में रहना भी मुश्किल हो गया है। जब हम बिजली कटों के संबंध में पावरकॉम के जे.ई. को फोन करते हैं तो वह फोन नहीं उठाते। पार्षद ने कहा कि जनता की सेवा के लिए अधिकारियों को तैनात किया गया है, लेकिन अधिकारी जनता का फोन नहीं उठाते तो ऐसे अधिकारियों के खिलाफ कैप्टन सरकार को सख्त कदम उठाना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

ashwani

Recommended News