बिना पास के आसानी से हिमाचल में पहुंच रहे लोग

punjabkesari.in Sunday, Jun 20, 2021 - 01:21 AM (IST)

परवाणु, (राजीव): परवाणु के ओल्ड बैरियर पर निजी व सरकारी बसें शहर में बस स्टैंड होने के बावजूद ओल्ड बैरियर में जाकर सवारियां भर रही हैं।  ऐसे में बाहरी राज्यों से आने वाले लोग बिना ई-पास के आसानी से प्रदेश में प्रवेश कर रहे हैं।  हैरानी की बात तो यह है कि ओल्ड बैरियर में पुलिस के जवानों की भी तैनाती की गई है, लेकिन इसके बावजूद बसें बिना किसी रोक-टोक के सवारियों को बिठा रही हैं। गौर हो कि देश भर में जहां लॉकडाऊन लगभग खत्म हो गया है वहीं प्रदेश में प्रवेश के लिए ई-पास अनिवार्य किया गया है। इसके लिए प्रदेश के सभी बैरियरों में व्यवस्था भी की गई है और प्रदेश में आने वाले बाहरी लोगों के ई-पास चैक करने के आदेश जारी किए हैं।

 


 ओल्ड बैरियर पर निजी व सरकारी बसें बारी-बारी से सवारियों को उठा कर हिमाचल में प्रवेश कर रही हैं। परवाणु में बस स्टैंड होने के बावजूद बसों को सवारियों के लिए बॉर्डर पर आना पड़ रहा है। इससे लोगों को बिना ई-पास के आसानी से हिमाचल में प्रवेश मिल जाता है। 
हालांकि टी.टी.आर. बैरियर पर बाहर से आने वालों पर पुलिस द्वारा सख्ती से नियमों का पालन किया जा रहा है, लेकिन बसों में जाने वाले लोग पुलिस के इस जांच से बच जाते हैं। इसके अलावा स्थानीय वाहनों द्वारा भी लोगों को टी.टी.आर. तक ले जाकर टैक्सी वाले भी मनमाने पैसे वसूल रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

AJIT DHANKHAR

Recommended News

Related News