पानी की दरों में वृद्धि के विरोध में कांग्रेस का शांतिपूर्ण मार्च 28 से

punjabkesari.in Saturday, Feb 27, 2021 - 01:19 AM (IST)

चंडीगढ़,  (राय) : चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष चावला ने घोषणा की है कि आगामी 28 फरवरी  को शाम 4 बजे कांग्रेस पार्टी भाजपा पार्षदों के आवासों की ओर शांतिपूर्वक मार्च निकालेगी। भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद और मेयर रविकांत शर्मा और पार्षद सुनीता धवन के घर पर पहले मार्च किया जाएगा, जो सभी सैक्टर-37 में रहते हैं।

 


चावला ने शुक्रवार को यहां सैक्टर-35 स्थित कांग्रेस भवन में पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। चावला ने कहा कि मार्च के दौरान एक गुलाब के फूल के साथ एक विरोध पत्र सभी पार्षदों को सौंपा जाएगा और पानी की बढ़ी हुई दरों को तुरंत रोलबैक करने की मांग की जाएगी। उन्होंने कहा कि पार्षदों को वृद्धि वापस न होने की स्थिति में इस्तीफा देने के लिए कहा जाएगा। हरमोहिंदर सिंह लक्की ने कहा कि कांग्रेस बीजेपी पार्षदों पर दबाव बनाएगी कि वे पानी की बड़ी हुई कीमतों को वापस लें और यदि वे विफल होते हैं तो चंडीगढ़ के निवासी आने वाले नगर निगम के चुनाव में उन्हें सबक सिखाएंगे।

 

निगम में नेता विपक्ष के नेता देवेंद्र सिंह बबला ने उक्त वृद्धि का  विरोध करने के लिए सदन में कांग्रेस पार्षदों द्वारा उठाए गए कदमों को सूचीबद्ध किया। उन्होंने कहा कि इस आंदोलन के अलावा कांग्रेस के पार्षद बीजेपी के हर गलत काम का विरोध करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा अपने 24 घंटे पानी सप्लाई के वादे को पूरा करने में भी विफल रही। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

AJIT DHANKHAR

Recommended News

Related News