शिअद की मीटिंग में पानी के रेट बढ़ाने का विरोध

punjabkesari.in Thursday, Jan 28, 2021 - 10:17 PM (IST)

चंडीगढ़,  (राय) : नगर निगम द्वारा शहर के निवासियों पर लगाए गए 30 प्रतिशत सीवर सैस और पानी के बढ़ाए गए तीन गुना रेटों ने लोगों के लिए भारी परेशानियां खड़ी कर दी हैं जिसका शिरोमणि अकाली दल (शिअद) चंडीगढ़ द्वारा विरोध शुरू कर दिया जाएगा। ये बात शिअद की चंडीगढ़ यूनिट के अध्यक्ष हरदीप सिंह बुटेरला ने सैक्टर-24 में पार्टी के पदाधिकारियों की मीटिंग को संबोधित करते हुए कही। मीटिंग शुरू होने से पहले दिल्ली में चल रहे किसान संघर्ष में शहीद हो चुके किसानों के लिए दो मिनट का मौन भी रखा गया। इसके बाद बुटेरला ने पार्टी इंचार्ज डॉ. दलजीत सिंह चीमा के साथ सलाह करने के बाद नियुक्त किए गए। उन्होंने कहा कि वे पानी के रेटों में वृद्धि पर निगम की मीटिंग में विरोध भी कर चुके हैं परंतु कोई सुनवाई न होने पर अब इसके विरोध के लिए अकाली दल द्वारा वार्ड वाईज कमेटियां बनाई जाएंगी, जिनके द्वारा निगम कमिश्नर को मांग पत्र सौंपे जाएंगे।

 


35 वार्डों को 5 सर्कलों में बांटा जाएगा 
हरदीप सिंह बुटेरला ने कहा कि चंडीगढ़ के 35 वार्डों को 5 सर्कलों में बांटा जाएगा और इन सर्कलों के अध्यक्ष नियुक्त किए जाएंगे, जिसके बाद स्त्री विंग और यूथ विंग के अध्यक्ष लगाए जाएंगे। उन्होंने नगर निगम की हुई नई वार्डबंदी बारे ड्रॉफ्ट नोटीफिकेशन के अकाली दल द्वारा दिए गए एतराज उपरांत हुई जीत बारे भी बताया कि अकाली दल के प्रयासों से अब गांवों का एक और वार्ड बन गया है। 

मोहाली निगम व रोपड़ काऊंसिल चुनाव के लिए ड्यूटियां लगाईं 
मीटिंग के बाद हरदीप सिंह बुटेरला ने बताया कि शिरोमणि अकाली दल की हाईकमान द्वारा जारी दिशा निर्देशों के मुताबिक मोहाली नगर निगम और रोपड़ नगर काऊंसिल चुनाव लड़ रहे अकाली दल के उम्मीदवारों की मदद के लिए भी नेताओं और वर्करों की डयूटियां लगाई गई हैं। उन्होंने कहा कि सभी टीमें अपनी-अपनी डयूटी मुताबिक उन उम्मीदवारों के चुनाव में तनदेही से डयूटी निभाएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ashwani

Recommended News

Related News