इनसो के पूर्व प्रधान के मर्डर का केस : अदालत ने सभी 7 आरोपियों के खिलाफ तय किए आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2019 - 11:50 AM (IST)

चंडीगढ़(संदीप) : सैक्टर-49 स्थित फ्लैट में डी.ए.वी. कॉलेज के पूर्व प्रधान विशाल छिल्लर की हत्या मामले में अदालत ने सभी 7 दोषियों के खिलाफ आरोप तय किए हैं। इन सभी के खिलाफ अदालत में ट्रायल शुरू होगा। अदालत ने आरोपितों पर आई.पी.सी. की धारा-147,148,149, 452, 302, 307 और आर्म्स एक्ट की धारा-25, 54, 59 के तहत आरोप तय किए हैं। मामले की अगली सुनवाई अब 28 नवम्बर को होगी। 

बता दें कि सैक्टर-49 थाना पुलिस ने इसी साल मार्च में आरोपियों के खिलाफ हत्या व अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया था। केस के अनुसार 6 मार्च 2019 को हरियाणा पुलिस मे सिलैक्ट होने की खुशी मे इनसो के पूर्व प्रधान विशाल छिल्लर ने सैक्टर-49 निवासी दोस्त पंकज के फ्लैट पर पॉर्टी दी थी। इस मौके पर पंकज, आशीष और मेघल, आरोपी अमनदीप सहित कई लोग मौजूद थे। 

पार्टी के बाद विशाल, पंकज, आशीष, मेघल और अमनदीप कमरे में सो गए। देर रात अमनदीप ने दरवाजा खोला और कैब बुककर सीधा मुल्लांपुर स्थित आरोपियों के फ्लैट में पहुंचकर विशाल, पंकज और मेघल के सोये होने की सूचना दी। 

सूचना पाकर 7 आरोपी हरियाणा नंबर की कार से सैक्टर-49 पहुंचे, यहां आरोपी सुदीप ने विशाल पर गोली चला दी और अन्य ने तेजधार हथियारों से हमलाकर उसकी हत्या कर दी, जबकि दोस्त पंकज, मेघल और आशीष को गंभीर रूप से घायल कर हरिद्वार फरार हो गए। जब पैसे खत्म होने पर चंडीगढ़ आ रहे थे, सूचना पुलिस को मिल गई। पुलिस ने नाका लगा आरोपियों को चंडीगढ़-पंचकूला बॉर्डर से गिरफ्तार किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News