‘पंचायत सचिव की हत्या के आरोपी का मर्डर’

09/28/2021 1:22:40 AM

पंचकूला (मुकेश खेड़ा) : पंचकूला के माजरी चौक के पास खड़क मंगोली के बस स्टॉप से कुछ ही कदम की दूरी पर रविवार देर रात रंजिश के चलते 10-12 हमलावरों ने हरविंदर उर्फ रिंकू (35) की हत्या कर दी। कार के शीशों पर भी डंडों, हॉकी, लोहे की रॉड, तलवारों व गंडासी से हमला किया गया। गाड़ी में सवार रिंकू के दो साथी तो भागने में कामयाब हो गए, जबकि रिंकू को हमलावरों ने घेर लिया। अकेले रिंकू पर हमलावरों ने एक के बाद एक ताबड़तोड़ गंडासी से सिर व चेहरे पर कई वार किए। पुलिस ने बताया कि रिंकू जीरकपुर के ममता एन्क्लेव में रहने वाला था और यह पंजाब के रोपड़ का मूल निवासी था। मामले की गंभीरता को देखते हुए सीन ऑफ क्राइम टीम को मौके पर बुलवाया गया। टीम ने मौके से वारदात से संबंधित कई सबूत इकट्ठा किए। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

 

पीछा कर कार रोकी
रविवार देर रात हरविंदर सिंह उर्फ रिंकू (35) दो साथियों के साथ आई-10 कार में जीरकपुर से खड़क मंगोली पहुंचा था। उसी दौरान 10 से 12 हमलावरों में से कुछ ने कार का पीछा किया और कार को खडग़ मंगोली के पास आकर रोक लिया। इसके बाद आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया।  


पिंजौर में की थी पंचायत सचिव की हत्या 
सैक्टर-7 थाने के एस.एच.ओ. महावीर सिंह ने बताया कि हरविंदर उर्फ रिंकू के खिलाफ पिंजौर थाने में पंचायत सचिव विजय कुमार की हत्या का मामला भी दर्ज है, जो कोर्ट में विचाराधीन है और वह इन दिनों जमानत पर था। विजय कुमार निवासी जिला रोहतक 2 दिन पहले ही डबवाली से पिंजौर खंड विकास अधिकारी ऑफिस में ट्रांसफर होकर आया था।


दोस्त के बयानों पर पुलिस ने दर्ज किया केस
पुलिस ने मृतक हरविंदर सिंह उर्फ रिंकू के दोस्त पंचकूला की पावर कॉलोनी निवासी रिंकू के बयानों पर महेशपुर निवासी शेखर, जोनी उर्फ प्रदीप, पप्पी, वकीली, मनीष उर्फ बहादुर, बब्बी, बड़ा बहादुर व अन्य सात-आठ अज्ञात युवकों पर केस दर्ज कर लिया है।
रिंकू ने बताया कि रविवार रात को जीरकपुर स्थित ममता एन्क्लेव के सिमरन होटल में वे खाना खाकर हरविंदर उर्फ रिंकू की कार में माजरी चौक की तरफ आ रहे थे। रात करीब साढ़े 11 बजे कार के पास आकर दो गाडिय़ां व दो मोटरसाइकिल रुके। 10-12 युवक नीचे उतरे और कार को हथियारों के साथ तोडऩा शुरू कर दिया। एक आरोपी शेखर ने कहा कि कार सवार तीनों बचने नहीं चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

ashwani

Recommended News