‘सुसाइड से पहले वीडियो बना पैन ड्राइव में डाली

2021-07-23T00:00:11.983

खरड़, (रणबीर/शशि): सन्नी एनक्लेव के एक व्यक्ति ने आत्महत्या से पहले वीडियो बनाकर वायरल किया, जिसमें उसने खुदकुशी का कारण ससुराल वालों व पत्नी को बताया। पुलिस ने मृतक की पत्नी समेत 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने पत्नी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से उसे दो दिन के रिमांड पर लिया गया है।  जांच अधिकारी सन्नी एनक्लेव पुलिस पोस्ट इंचार्ज एस.आई. हर्ष मोहन गौतम ने बताया कि पुलिस को मकान नंबर-2507 की पहली मंजिल में शव पड़े होने की सूचना मिली।


गैस सिलैंडर से सप्लाई बंद कर दाखिल हुई पुलिस
मौके पर जाकर देखा तो कमरा अंदर से बंद था, बाहर एक पैन ड्राइव लटकी थी व कागज पर पैन से ‘प्लीज एंटर विद कॉशन नाइट्रोजन एंड हीलियम सिलैंडर इनसाइड’ लिखा था। अंदर आने से पहले पैनड्राइव में वीडियो भी देख लें, जो हिंदी में लिखा था। इसके बाद पुलिस ने दोनों कमरों के दरवाजे तोड़ देखा तो मृतक के मुंह पर एक गैस मास्क और पूरे सिर से मुंह तक प्लास्टिक का लिफाफा गले तक आसपास पूरा टाइट  बांधा था। पुलिस ने गैस सिलैंडर से सप्लाई बंद की, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। मृतक की पहचान अभिषेक निवासी कुम्हार मंडी लुधियाना के तौर पर हुई।


कैट की कोचिंग देता था
पैन ड्राइव की जांच में पता चला कि अभिषेक (कैट) की ऑनलाइन कोचिंग देता था। वह कह रहा है कि यह वीडियो उसकी मौत से कुछ समय पहले की है, जिसमें वह बता रहा है कि उसका विवाह करीब 8 साल पहले मंडी गोबिंदगढ़ की ऋ चा पुत्री हरीश सेठी से हुआ था। उसका एक तीन साल का बेटा है।


पत्नी ने चोरी भी की
विवाह के 6 माह बाद ससुराल वालों व साले युवराज सेठी से मिलकर उन्होंने कारोबार में 80 से 90 लाख इन्वैस्ट किया था। उन्होंने सोची समझी साजिश के तहत यह रकम गबन करने के लिए इन्वेस्टमैंट कराई थी। पत्नी ने भी घर से कैश, गोल्ड, डायमंड के गहने चोरी करने शुरू कर दिए। जब एतराज जताया तो सभी ने प्रताडि़त करना शुरू कर दिया। वीडियो के अनुसार अभिषेक ने पत्नी, ससुर हरीश सेठी, सास वीना, साले युवराज, साली हिना द्वारा पैसे न लौटाने के कारण आत्महत्या की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

ashwani

Recommended News