लग्जरी कार चोरी करने वाला गिरफ्तार 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा

punjabkesari.in Monday, Jan 31, 2022 - 04:33 PM (IST)

चंडीगढ़, (सुशील राज): चोरी की होंडा सिटी गाड़ी पर जाली नंबर लगाकर घूम रहे चोर को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। सैक्टर 2/3/10/11 चौक के पास से गिरफ्तार आरोपी की पहचान बलटाना के सैनी विहार निवासी अनिल कुमार के रूप में हुई है। आरोपी से चोरी की चार गाडिय़ां भी मिली हैं, जिनमें दो होडा सिटी और एक-एक स्विफ्ट व करेटा गाड़ी है। आरोपी ने होंडा सिटी गाड़ी मोहाली के मटौर थाने के इलाके से 20 दिसम्बर, 2021 को चोरी की थी। क्राइम ब्रांच ने अनिल कुमार के खिलाफ सैक्टर 3 पुलिस स्टेशन में एफ.आई.आर. दर्ज कर जिला अदालत में पेश किया। अदालत ने आरोपी को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया। 


क्राइम ब्रांच इंचार्ज राजीव कुमार को सूचना मिली थी कि मोहाली से गाड़ी चोरी कर जाली नंबर लगाकर चोर सैक्टर-3 थाना क्षेत्र में घूम रहा है। पुलिस ने सैक्टर 2/3/10/11 के चौक के पास नाका लगाया। नाके पर पुलिस को होंडा सिटी गाड़ी (पीबी 08एआर 0017) आती दिखाई दी जिसे टीम ने रुकने का इशारा किया। चालक कागजात दिखाने को लेकर बहाने बनाने लगा।

 

पुलिस को शक होने पर चालक अनिल कुमार को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में अनिल ने बताया कि मोहाली के मटौर थाना इलाके से 20 दिसम्बर, 2021 को गाड़ी चोरी की थी। क्राइम ब्रांच की टीम ने अनिल कुमार की निशानदेही पर चोरी की तीन और गाडिय़ां बरामद की। पूछताछ में बताया कि सैक्टर 19 पुलिस स्टेशन के इलाके से मारुति गाड़ी चोरी की वारदात में भी शामिल था। मारुति गाड़ी 11 जनवरी, 2021 को चोरी हुई थी जिसे पुलिस ने सैक्टर 17 रैन बसेरा के पास से बरामद किया था।


पहले भी दर्ज हैं आरोपी पर आपराधिक मामले 
आरोपी अनिल कुमार लग्जरी गाड़ी चोरी कर सस्ते दामों पर आगे बेचता था। उस पर पहले भी दो अपराधिक मामले दर्ज हैं। एक मामला 15 जून, 2021 को सैक्टर-17 पुलिस स्टेशन और दूसरा 15 सितम्बर, 2021 को सैक्टर 31 पुलिस स्टेशन में दर्ज हो रखा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Vikash thakur

Recommended News

Related News