फार्म हाऊस मालिक को चाकू दिखा पर्स लूटा

punjabkesari.in Sunday, Jan 10, 2021 - 12:49 AM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील राज) : खुड्डा अलीशेर स्थित लिटल पाम फ्लावर फार्म हाऊस के मालिक को चाकू दिखाकर पर्स लूटकर लैंड रोवर गाड़ी छीनकर भागने की कोशिश करने वाले कार सवार लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि लूट की वारदात की साजिश फार्म हाऊस मालिक के ड्राइवर अमित ने रची थी।
सैक्टर-11 थाना पुलिस ने पकड़े गए चार लुटेरों की निशानदेही पर ड्राइवर को भी गिरफ्तार कर लिया है।

 

लुटेरों की पहचान मोहाली सैक्टर-65  निवासी जसबीर सिंह, मोहाली स्थित नाडा गांव निवासी संजय, ढकोली निवासी वरुण, सोहाना निवासी मुल्तान खान और पानीपत निवासी ड्राइवर अमित कुमार के रूप में हुई है। सैक्टर-11 थाना पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों की निशानदेही पर लूट में इस्तेमाल गाड़ी, छीने पर्स से आठ हजार नगदी और अन्य कागजात बरामद कर लिए हैं। सैक्टर-27 निवासी तरुण महाजन की शिकायत पर पुलिस ने उक्त आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


लुटेरे को धक्का मारकर भगाई गाड़ी
सैक्टर-27 निवासी तरुण महाजन ने बताया कि उसका खुड्डा अलीशेर स्थित लिटिल पालम फ्लॉवर फार्म हाऊस है। सात जनवरी को वह अपने फार्म हाउस पर गया हुआ था। शाम को 4:15 बजे वह लैंड रोवर गाड़ी से वापस घर आने लगा। इतने में उसकी गाड़ी के आगे एक गाड़ी आकर रुक गई। गाड़ी से चार युवक नीचे उतरकर उसकी गाड़ी की तरफ आए। एक युवक ड्राइवर साइड वाली खिड़की खोलकर गाड़ी में आकर बैठ गया। युवक ने चाकूू निकालकर उसकी जेब से पर्स निकाल  लिया और उसे गाड़ी से उतरने को कहा। उसने कार में बैठे युवक को धक्का मारा और गाड़ी लेकर सैक्टर-27 स्थित घर में पहुंचा।


गाड़ी से लुटेरों तक पहुंची पुलिस
तरुण महाजन ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। सैक्टर 11 थाना पुलिस ने लुटेरों को पकडऩे के लिए स्पैशल टीम बनाई। पुलिस गाड़ी के नंबर से मालिक तक पहुंची। गाड़ी मोहाली के सैक्टर-70 निवासी हरजीत सिंह की थी। उन्होंने बताया कि उसने गाड़ी रैंट पर जसबीर सिंह को 31 दिसम्बर, 2020 से 9 जनवरी, 2021 तक दी थी। सैक्टर-11 थाना पुलिस ने जसबीर सिंह को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद जसबीर सिंह की  निशानदेही पर  लूट में शामिल संजय, वरुण और मुल्तान खान को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि लूट की साजिश तरुण महाजन के ड्राइवर अमित कुमार ने रची थी। अमित के कहने पर ही उन्होंने तरुण महाजन से पर्स लूटकर गाड़ी छीनने की कोशिश की थी।


ड्राइवर ने लुटेरों को दी थी सारी जानकारी 
लुटेरों ने बताया कि तरुण को लूटने की सारी साजिश पूर्व ड्राइवर अमित ने रची थी। अमित ने ही लुटेरों को तरुण महाजन की सारी जानकारी दी थी। पूरी जानकारी मिलने के बाद ही उन्होंने लूट की वारदात को अंजाम दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikash thakur

Recommended News

Related News