तेज रफ्तार फॉच्र्यूनर-स्कॉर्पियो से टकराई, युवक की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Jan 18, 2022 - 02:01 PM (IST)

पिंजौर,(रावत): पिंजौर-परवाणु बाईपास पर गांव टिपरा के पास सोमवार रात 9 बजे शिमला की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार फॉच्र्यूनर पलट  गई। फॉच्र्यूनर की रफ्तार इतनी तेज थी कि एक खड़ी स्कॉर्पियो से जा टकराई। फॉच्र्यूनर में सवार 2 युवक व 2 युवतियां घायल हो गईं और सभी को सिविल अस्पताल पहुंचाया वहां एक युवक को मृत घोषित कर दिया। जानकारी अनुसार घटना में क्षतिग्रस्त स्कॉर्पियो के मालिक विजय मित्तल ने बताया कि जहां घटना हुई है वहीं सड़क के किनारे उनकी लक्ष्मी नारायण स्टील इंड्रस्टी के नाम से दुकान है। 

 


रात 9 बजे जब दुकान बंद करके जा रहे थे तभी शिमला की तरफ से आ रही एक फॉच्र्यूनर कार 3 बार पलटती हुई खड़ी स्काॢपयो से टकरा गई। हादसे के बाद लोग इकट्ठा हो गए। लोगों ने 2 युवतियों और 2 युवकों घायलावस्था में फॉच्र्यूनर से बाहर निकाला और सिविल अस्पताल पहुंचाया। वहां एक युवक को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 
मृतक की पहचान अरमान (25) चंडीगढ़ के मलोया निवासी के रूप हुई है। वहीं पुलिस की मौजूदगी में मृतक के परिजन युवक को अपनी गाड़ी में डालकर वहां से जबरदस्ती ले गए। खबर लिखे जाने तक पंचकूला के सिविल अस्पताल में भारी पुलिस बल तैनात रहा। वहीं प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवक व युवतियों ने शराब पी रखी थी। फॉच्र्यूनर में शराब और बियर की बोतलें भी मिली हंै। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Ajay Chandigarh

Related News

Recommended News