युवती का अपहरण कर जंगल में ले गया युवक, पैक के स्टूडैंट ने छुड़ाया

punjabkesari.in Tuesday, Dec 10, 2019 - 08:26 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : कंप्यूटर सैंटर से सोमवार सुबह घर जा रही युवती का पैक के पास युवक ने अपहरण कर लिया और उसका युवक मुंह दबाकर जंगल में ले गया। युवती बचाओ-बचाओ चिल्लाने लगी तो पैक के हॉस्टल के छात्र ने आवाज सुनकर शोर मचाया। 

छात्र अपने दोस्त और हॉस्टल के सिक्योरिटी गार्ड के साथ जंगल में गया, जहां पर उन्हें युवती मिली और अपहरण करने वाला युवक मौके से फरार हो गया। छात्र नितिश ने मामले की सूचना पुलिस को दी। एस.एस.पी. निलांबरी विजय जगदले मौके पर पहुंचीं और घटनास्थल की जांच की। सैक्टर-11 थाना पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मारपीट और छेड़छाड़ की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

दोस्तों और सिक्योरिटी गार्ड को लेकर गया :
नयागांव निवासी 19 वर्षीय युवती पैक के पास शार्टकट रास्ते से नयागांव जा रही थी तो एक युवक ने उसे पकड़ लिया। छात्र नितिश ने बताया कि वह हॉस्टल की बालकोनी में खड़ा था। उसने देखा कि एक युवक जबरदस्ती युवती को जंगल में लेकर जा रहा है। 

युवक ने युवती के मुंह पर हाथ रखा हुआ था। थोड़ी देर बाद देखा तो युवती के बाल बिखर गए और वह बचाओ-बचाओ चिल्लाने लगी। उसने अपने साथी को हॉस्टल के कमरे से बाहर आने को कहा। वह जोर से चिल्लाया और तुंरत हॉस्टल के नीचे जाकर सिक्योरिटी गार्ड के साथ जंगल में युवती को बचाने गया। नितिश, उसका दोस्त और सिक्योरिटी गार्ड युवती को बचाकर जंगल से बाहर लाए व सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने की सर्च :
पुलिस टीम ने जंगल के चारों तरफ जवान तैनात कर युवक की तलाश की, लेकिन पुलिस को जंगल में कुछ नहीं मिला। सैक्टर-11 थाना पुलिस ने पीड़ित युवती का मैडीकल करवाकर धारा  354ए, 354 बी, 354 डी और 323 के तहत मामला दर्ज किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News