अदालत की कार्रवाई से पहले ही पूर्व विधायक ने मांगी माफी

punjabkesari.in Saturday, Feb 20, 2021 - 07:08 PM (IST)

चंडीगढ़, (पांडेय): हरियाणा की आई.पी.एस. अधिकारी एवं राई स्पोर्ट्स स्कूल की तत्कालीन निदेशक भारती अरोड़ा के खिलाफ गलत बयानबाजी करने के मामले में अब सोनीपत के राई से कांग्रेस के पूर्व विधायक जयतीर्थ दहिया ने माफी मांगी है। भारती अरोड़ा अब करनाल रेंज की आई.जी. हैं। इस मामले में दहिया के खिलाफ रेवाड़ी की जिला अदालत में केस चल रहा है। जहां गत दिनों अदालत से दहिया को जमानत मिली थी। इसके अलावा भारती अरोड़ा ने चंडीगढ़ में दहिया के खिलाफ चार करोड़ की मानहानि का अलग से केस कर रखा है। बताया गया है कि अदालत के सख्त रूख को देखते हुए पूर्व विधायक दहिया ने पहले ही माफी मांग ली है।

 


शनिवार को एक लिखित बयान जारी कर दहिया ने भारती अरोड़ा को एक ईमानदार अफसर बताया है। दहिया का कहना है कि मैं राई स्पोर्ट्स स्कूल की तत्कालीन प्रधानाचार्य एवं निदेशक आई.जी. भारती अरोड़ा को जानता हूं, वह एक ईमानदार अफसर हैं, लेकिन मैंने कुछ समय पहले उनके विषय में गलत बयान दे दिया था, वह बयान मैंने ऑडिट की प्राथमिक रिपोर्ट के आधार पर गलतफहमी में आकर दे दिया था।

 

मेरा वह बयान गलत था, क्योकि वो ऑडिट रिपोर्ट ही गलत साबित हुई। आगे दहिया का कहना है कि भारती अरोड़ा बेहद ईमानदार अफसर हैं, मैं उनकी बहुत इज्जत करता हूं। मुझे बहुत अफसोस है कि मेरी वजह से आई.जी. अरोड़ा को नाहक परेशानी हुई। उल्लेखनीय है कि उक्त मामले में सुनवाई जारी है, उक्त मामले में मार्च माह की तारीख लगी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Vikash thakur

Recommended News

Related News