‘नए साल में नया रूप लेकर डिजिटल प्लेटफॉर्मस पर छाने को तैयार इनसो : दिग्विजय चौटाला’

punjabkesari.in Thursday, Jan 14, 2021 - 08:21 PM (IST)

चंडीगढ़, (बंसल): जननायक जनता पार्टी की छात्र इकाई इंडियन नैशनल स्टूडैंट्स ऑर्गेनाइजेशन (इनसो) जल्द आधुनिक तरीके से सोशल मीडिया के क्षेत्र में कदम रखेगी। इनसो की वैबसाइट व एप्लीकेशन आदि को नए सिरे से लांच किया जाएगा। वहीं इनसो फरवरी-मार्च माह में अपने संगठन का पुनर्गठन करते हुए हर ब्लॉक, हर कालेज स्तर तक अपना मजबूत संगठन खड़ा करेगी। यह जानकारी आज इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला ने इनसो केंद्रीय कार्यालय पर आयोजित इससे संबंधित एक बैठक के बाद पत्रकारों से रू-ब-रू होते हुए दी। 

 


इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि सोशल मीडिया के इस आधुनिक जमाने में बदलाव लाना अति आवश्यक है, इसलिए यह निर्णय लिया गया है कि इनसो अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में बड़ा महत्वपूर्ण बदलाव लाएगी।

 

उन्होंने कहा कि जल्द इनसो की वैबसाइट, एप्लीकेशन आदि को नए सिरे से लांच किया जाएगा जो कि देश की राजनीतिक पाॢटयों व छात्र संगठनों के सोशल प्लेटफॉर्मों से ज्यादा प्रभावी होगी। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि इनसो की नई राष्ट्रीय व प्रदेश कार्यकारिणी को नए प्रारूप के तहत गठित जाएगा। उन्होंने कहा कि जजपा की जनरल व युवा इकाई गठन के बाद फरवरी-मार्च माह तक इनसो अपने संगठन को हर ब्लॉक, हर कालेज स्तर तक मजबूती से खड़ा करेगी जिसमें नए मेहनती साथियों को मौका दिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikash thakur

Recommended News

Related News