जिला बार एसोसिएशन के प्रधान ने नाइट पैट्रोङ्क्षलग प्रभावशाली बनाए जाने की मांग की

punjabkesari.in Wednesday, Dec 08, 2021 - 12:55 PM (IST)

चंडीगढ़। (संदीप): कार में जा रहे 3 वकीलों की कार का पिछा कर उन्हें रास्ते में रोक  कर उन पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया गया। आए दिन वकीलों पर हो रहे इस तरह के हमलों की निंदा करते हुए जिला बार एसोसिएशन की तरफ से मंगलवार को जिला अदालत में वर्क सस्पेंड किया गया। जिला बार एसोसिएशन के प्रधान भाग ङ्क्षसह सुहाग अपने साथियों को साथ लेकर इस वारदात की शिकायत देने के लिए सैक्टर-39 थाने पहुचे। उन्होनें बताया कि थाना प्रभारी अशोक कुमार ने वकीलों की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। कार में सवार होकर आए 4 आरोपियों ने कार में सवार वकील सुखङ्क्षवदर ङ्क्षसह, बङ्क्षरदर ङ्क्षसह और अमनदीप ङ्क्षसह पर हमला किया था। इस वारदात में जहां वकीलों को चोटे आई है वही आरोपियों ने उसकी कार को भी बूरी तरह से क्षतिग्रस्त किया है।

काफी दुर तक पिछा कर रास्ते में रोक किया हमला :
मामले बारे जानकारी देते हुए जिला बार एसोसिएशन के प्रधान भाग ङ्क्षसह सुहाग ने बताया कि सोमवार रात के समय वकील सुखङ्क्षवदर ङ्क्षसह, बरिंदर ङ्क्षसह और अमनदीप ङ्क्षसह खाना खाने के लिए नाइट फुड स्ट्रीट पहुचें थे यहां बैठे कुछ युवको के साथ उनकी किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई थी। जिसके बाद तीनों वकील अपनी कार में सवार होकर वहां से चल पड़े। लेकिन कुछ समय बाद उन्होनें देखा कि जिन युवको के साथ उनकी कहासुनी हुई है वह युवक एक कार में सवार होकर उनकी कार का पिछा कर रहे है। नाइट फुड स्ट्रीट के पास से उन्होनें अपनी कार को दौड़ाना शुरू कर दिया लेकिन उन युवको ने उनका पिछा नही छोड़ा। सैक्टर-37/38 की सड़क पर पहुचने पर उन युवकों ने अपनी कार उनकी कार के आगे लगा कर उन्हें घेर लिया। इसके बाद 4 युवक कार में से डंडे और बेसबॉल के डंडे लेकर उतरे और उनकी कार पर मारने लगे। अपनी जान बचाने के लिए तीनों ने कार के दरवाजे अंदर से लॉक कर ली। लेकिन चारों युवको ने उसकी कार के शीशे तोड़ दिए और उनके साथ भी मारपीट की। मौका देख सभी युवक वहां से फरार हो गए। जैसे तैसे वकील अपने घर पहुचें और सुबह के समय वारदात की शिकायत सैक्टर-39 थाना पुलिस को दी।


नाइट पैट्रोङ्क्षलग प्रभावशाली किए जाने की मांग की :
जिला बार एसोसिएशन के प्रधान भाग ङ्क्षसह सुहाग ने कहा कि हाल ही में रात के समय खरड़ में वकील पर हमला और अब चंडीगढ़ में भी इसी तरह की वारदात रात के समय हुई है जिससे जान पड़ता है रात के समय शहर में आम आदमी सुरक्षित नही है ऐसे में अधिकारियों को एरियां में नाइट पैट्रोङ्क्षलग को और अधिक प्रभावशाली बनाए जाने की जरूरत है जिससे की आम व्यक्ति रात के समय बिना किसी डर के सफर कर सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Sandeep

Recommended News

Related News