दो जिम प्रबंधकों में पैम्फ्लेट बांटने को लेकर हुई तकरार, दो घायल

punjabkesari.in Sunday, Oct 20, 2019 - 11:03 AM (IST)

डेराबस्सी(गुरप्रीत) : शहर में दो जिम प्रबंधकों के बीच शनिवार पैंफ्लैट बांटने को लेकर तकरार हो गई। इस दौरान हुए झगड़े में एक जिम मालिक सहित दो युवक घायल हो गए। जिनको डेराबस्सी सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। पुलिस ने शिकायत मिलने बाद में मामले की जांच शुरू कर दी है।

इस बारे जानकारी देते बरवाला रोड पर स्थित कोर फिटनेस फस्ट जिम के मालिक नीरज उर्फ कबीर निवासी गांव घोलूमाजरा लालडू ने बताया कि आज वह अपने एक कोच लव शर्मा के साथ जिम की प्रमोशन करने के लिए पैंफ्लैट बांट रहे थे। उनको चंडीगढ़ अंबाला हाईवे रोड पर स्थित एफ.जैड. जिम एंड सपा के मालिक सूरजभान का फोन आया कि वह उसके जिम के नीचे क्यों पैंफ्लैट बांट रहे हैं और गालियां निकालनी शुरू कर दी तथस धमकियां भी दी। 

जब वह पैंफ्लैट बांट कर वापस आए तो सूरजभान कुछ साथियों सहित खड़ा था। जिसने डंडो से उस पर और उसके कोच लव शर्मा से मारपीट की। मौके पर भीड़ इक्कठी होने पर फरार हो गए। शिकायतकर्ता ने कहा सूरजभान ने कहा कि वह जिला मोहाली के एक उच्च पुलिस अधिकारी का नजदीकी है और वह जहां मर्जी शिकायत दे दे। पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करेगी। दूसरी ओर सूरजभान ने कहा उक्त जिम का कोच लव दत्ता पहले उसके जिम में काम करता था। 

वह उसके ग्राहकों का डाटा चोरी कर फोन कर उक्त जिम में लगने के लिए मजबूर कर रहा है। इसके अलावा आज वह उनके जिम के नीचे आकर उनके मैंबरों को ही पैंफ्लैट बांट रहा था। उन्होंने लव दत्ता को समझाया परंतु नहीं माना। उसने जिम मालिक कबीर को फोन किया जिसने बातचीत करने के लिए अपने जिम के नीचे बुलाया। जहां उसने कुछ साथियों सहित उसकी पीटाई की।

थाना प्रभारी इंस्पैक्टर गुरवंत सिंह ने कहा कि अभी तक उनको कोई लिखित शिकायत नहीं मिली। परंतु मामला ध्यान में आने बाद में मामले की जांच शुरू कर दी है। जांच के बाद बनती कार्रवाई की जाएगी। पुलिस के उच्च अधिकारी का नजदीक का होने बारे उन्होंने कहा कि कानून सब के लिए बराबर है। आरोपी पाए जाने वाले के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

वीडियो हुआ वायरल :
बरवाला रोड पर जिम के बाहर हुए झगड़े की आज सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो गई। जो शहर में चर्चा का विषय बनी रही। वीडियो में एक जिम का मालिक सूरजभान डंडों के साथ दूसरे जिम प्रबंधक पीट रहा था। 

इस बारे सूरजभान ने कहा कि जब उसकी मारपीट की गई उस तरफ कैमरा नहीं था। जिस कारण वीडियो नहीं बनी। बल्कि जिम मालिक की ओर से उसकी वीडियो जानबूझ कर वायरल कर दी परंतु जब वह खुद मारपीट कर रहा था वह उस वीडियो में नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News