पैंडिंग एप्लीकेशनों का अब जल्द निपटारा करेगा सी.एच.बी.

punjabkesari.in Thursday, May 19, 2022 - 09:39 PM (IST)

चंडीगढ़,(राजिंद्र शर्मा): चंडीगढ़ हाऊसिंग बोर्ड (सी.एच.बी.) ने सभी लंबित आवेदनों का जल्द निपटारा करने के लिए प्रयास शुरू कर दिए हैं। इसके लिए बोर्ड ने 31 मार्च से पहले पहुंचे सभी आवेदनों के संबंध में लोगों से जानकारी मांगी हैं, ताकि केसों में सभी औपचारिकताएं पूरी कर फाइनल किया जा सके। 4 जून को बोर्ड ने एक विशेष कैंप भी लगाने का फैसला लिया है, जिनमें सभी लंबित आवेदनों के संबंध में फैसला लिया जाएगा। 

 


बोर्ड के अनुसार अब पैंडिंग केसों को मिशन मोड पर पूरा किया जाएगा, ताकि समय पर लोगों के काम हो सकें। इस संबंध में चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिस (सी.ई.ओ.) यशपाल गर्ग की तरफ से सभी विभागों को निर्देश जारी किए गए हैं। उन्होंने बताया कि 31 मार्च, 2022 से पहले जिन लोगों ने अलग-अलग केसों में आवेदन किया है, वह नाम, मकान नंबर, एप्लीकेशन नाम/नंबर, मोबाइल नंबर के साथ ष्द्धड्ढश्चद्गठ्ठस्रद्बठ्ठद्दञ्चद्दद्वड्डद्बद्य.ष्शद्व पर जानकारी भेज सकते हैं।
सी.एच.बी. की तरफ से जारी किए गए अंतिम पत्र की स्कैन कॉपी भी साथ में भेजी जा सकती है। तीन दिन के अंदर बोर्ड की तरफ से संबंधित आवेदक के साथ संपर्क किया जाएगा और सभी कागजात पूरा करने के लिए उसकी सहायता की जाएगी, ताकि उसके केस का जल्द निपटारा किया जा सके। यह कारण है कि 4 जून को ऑफिस के सी-ब्लॉक में सुबह 10 से लेकर दोपहर 1 बजे तक एक विशेष कैम्प लगाने का भी फैसला लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Ajay Chandigarh

Related News

Recommended News