अवैध रूप से बन रही बेसमैंट धंसी, साथ के बूथों को भी नुक्सान

punjabkesari.in Sunday, Jun 13, 2021 - 01:15 AM (IST)

पंचकूला, (मुकेश): पंचकूला सैक्टर-15 स्थित मार्कीट में बूथ नंबर-82 में एक नए बूथ के निर्माण के लिए उसकी बेसमैंट खोदी थी लेकिन इससे पहले कि कन्क्रीट की दीवार खड़ी की जाती। उससे पहले ही शुक्रवार रात तेज बारिश की वजह से बेसमैंट में मिट्टी धंसी और बारिश का पानी जमा हो गया। निर्माणाधीन बूथ के पीछे दो अन्य बूथों का भी लाखों रुपए का सामान बेसमैंट में पानी भरने की वजह से हो गया। मामले की जानकारी एच.एस.वी.पी. के पास पहुंची तो आनन-फानन में अधिकारी पहुंचे और निर्माणाधीन बूथ के बाहर बूथ की मालकिन अंजू छाबड़ा के नाम नोटिस चस्पा कर दिया गया कि बेसमैंट अवैध रूप से बनाई जा रही है। 

 


सैक्टर-15 मार्कीट में ही बूथ नंबर-46 में रिद्धी ज्वैलर के मालिक कुलदीप वशिष्ट ने बताया कि शुक्रवार को दुकान बंद थी। शनिवार सुबह आकर देखा तो बेसमैंट में तीन से चार फुट तक बारिश का पानी जमा था। उन्होंने आरोप लगाया कि यह सब कुछ उनकी पिछली तरफ जो बूथ की बेसमैंट खोदी जा रही है उसकी वजह से हुआ है। मोटर लगाकर बेसमैंट में भरे पानी को निकाला जा रहा है। बेसमैंट में पानी भरने से करीब 8 से 10 लाख रुपए का नुक्सान हुआ है। 
वहीं बूथ नंबर-45 के मालिक कमल ने बताया कि उनकी साई कलैक्शन के नाम से कपड़ों की दुकान है। शनिवार सुुबह दुकान खोली तो बेसमैंट को जाने वाली सीढिय़ों में करीब चार फुट तक पानी भरा हुआ है। मोटर की मदद से पानी बाहर निकालने का प्रयास किया और पानी भरने की वजह से 8 लाख का नुक्सान हुआ है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

AJIT DHANKHAR

Recommended News

Related News