‘गन प्वाइ΄ट पर लुटेरो΄ ने नही लूट पाए कैश तो गोली चला दी

punjabkesari.in Sunday, Sep 26, 2021 - 01:46 AM (IST)

खरड़,  (रणबीर): लांडरां-सरहिंद रोड गांव सवाड़ा के पास एक कार सवार लूटेरों द्वारा लूट की वारदात कीनाकाम कोशिश का मामला सामने आया है। लुटेरों ने कार सवार दो भाइयों में एक को को गोली मार उससे नकदी वाला बैग लूटने की कोशिश की लेकिन दोनों भाईयों के विरोध सुन एकत्रित लोगों को देख खाली हाथ जाना पड़ा। 
घायल व्यक्ति को सैक्टर-32 अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा, जहां हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। वारदात की सूचना मिलते पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।  धमेेंद्र कुमार निवासी बलौंगी ने बताया कि भाई प्रमोद कुमार स्क्रैप का काम करता है।

 

शुक्रवार दोपहर वह भाई के कहने पर मंडी गोबिंदगढ़ स्क्रैप की रकम लेने के लिए गया था। वापसी पर जब वह गांव स्वाड़ा के पास पहुंचे तो पीछे सफेद रंग की तेज कार चालक ने ओवरटेक करते उसकी कार के आगे लगा दी। फिर कार सवार दो युवकों ने जिन्हें मुंह ढके हुए थे भाई प्रमोद चालक सीट पर था के पास से कैश वाला बैग उठाने की कोशिश की तो धर्मेंद्र ने विरोध किया। लुटेरों ने अपनी रिवाल्वर के बट से उसे मारा और पर्स समेत करीब चार हजार छीन लिया। इस दौरान धर्मेंद्र ने लुटेरे को धक्का देकर नीचे बैग को कार के नीचे फेंक दिया। फिर दूसरे लुटेरों ने भाई पर गोली चला दी, जो प्रमोद के दाहिने कंधे के पास लगी। लोगों की भीड़ देखते दोनों लुटेरों ने कार से चुन्नी की ओर से फरार हो गए। पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

ashwani

Recommended News

Related News