‘दिन-ब-दिन विकराल रूप धारण करती जा रही है कोरोना महामारी, सरकार के दावे फेल : अभय चौटाला’

punjabkesari.in Thursday, May 06, 2021 - 08:22 PM (IST)

चंडीगढ़ (बंसल): इनैलो के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला ने कहा है कि कोरोना महामारी दिन-ब-दिन विकराल रूप धारण करती जा रही है। इस महामारी से निपटने के प्रदेश सरकार के सारे दावे एक-एक कर ध्वस्त होते जा रहे हैं जिस कारण परिस्थितियां बेहद खतरनाक हो गई हैं। ऑक्सीजन और इंजैक्शन की कालाबाजारी मिलीभगत से सरेआम सरकार की नाक के नीचे हो रही है। सरकार ने लॉकडाऊन घोषित किया हुआ है और धारा 144 लगा रखी है लेकिन भाजपा-गठबंधन सरकार के नेता अभी भी बंगाल में अटके हैं और बेहद नाजुक समय में धरने एवं प्रदर्शन कर रहे हैं।

 


इनैलो नेता ने कहा कि भाजपा-गठबंधन सरकार के शासन में अस्पतालों में कोई सुविधा नहीं है। अस्पतालों में न मरीजों के लिए बैड हैं, न ऑक्सीजन और न ही डाक्टर्स हैं। सरकार ने कोरोना वैक्सीन के लिए 18 से 45 वर्ष की आयु के लोगों के लिए तो खोल दिया लेकिन 45 वर्ष से ऊपर के लोग, जिन्हें पहली डोज लग चुकी है वो दूसरी के लिए दर-ब-दर भटक रहे हैं।


उन्होंने कहा कि ऐसी खबरें आ रही हैं कि प्राइवेट अस्पतालों से डाक्टर्स छोड़-छोड़ कर भाग रहे हैं जिसके कारण वहां भर्ती मरीजों की ऑक्सीजन न होने और सुविधा न मिलने से दर्दनाक मौतें हो रही हैं। सरकार अस्पतालों मे सुविधाएं देने के नाम पर सिर्फ नौटंकी कर रही है और एक सरकारी अस्पताल से वैंटीलेटर हटाकर दूसरे अस्पताल में लगा रही है। इस महामारी ने अब ग्रामीण इलाकों को भी जकड़ लिया है जहां कोरोना संक्रमित मरीजों की तादाद दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है, साथ ही मौतों का आंकड़ा भी बढ़ता जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Ajesh K Dharwal

Recommended News

Related News