ओड़ीसा से गांजा लाकर चंडीगढ़ में बेचते थे, 41 किलो 100 ग्राम के साथ दो गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Jan 22, 2020 - 03:03 PM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील): ओड़ीसा से गांजा लाकर चंडीगढ़ में सप्लाई करने वाले गिरोह ह्यके दो तस्करों को ऑपरेशन सैल की टीम ने खुड्डा लाहौरा पुल के पास से काबू किया है। पकड़े गए तस्करों की पहचान कालका के गांव बर निवासी तेजबीर और जगदीश के रूप में हुई। पुलिस ने आरोपियों से 41 किलो 100 ग्राम गांजा बरामद किया है। 

 

जिनमें तेजबीर सिंह के पास कट्टे में 20 किलो 600 ग्राम और जगदीश के पास कट्टे में 20 किलो 500 ग्राम गांजा था। ऑपरेशन सैल ने दोनों तस्करों पर एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत का मामला दर्ज करवाकर उन्हें जिला अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।

 

गणतंत्र दिवस को लेकर कर रहे थे पैट्रोलिंग
ऑपरेशन सेल के इंचार्ज इंस्पैक्टर जसमिंदर सिंह के नेतृत्व में सब इंस्पैक्टर नीरज कुमार पुलिस टीम के साथ गणतंत्र दिवस की सुरक्षा को लेकर खुड्डा लाहौरा के पास पैट्रोलिंग कर रहे थे। पुलिस टीम को देखकर कट्टे लेकर आ रहे दो व्यक्ति रास्ता बदलकर तेज कदम से चलने लगे। एस.आई. को दोनों पर शक हुआ और पुलिस जवानों को दोनों की चैकिंग के लिए कहा। 

 

पुलिस टीम ने जब जगदीश और तेजबीर के पास बरामद कट्टे खोले तो अंदर गाजा बरामद हुआ। आरोपियों ने बताया कि उन्होंने गांजा पंचकूला और चंडीगढ़ के अलग-अलग हिस्सों मेें सप्लाई करना था। वह ट्रेन के जरिए चंडीगढ़ से ओड़ीसा जाते हैं। ट्रेनों में फूल समेत अन्य सामान बेचते हैं। उसके बाद ट्रेन के जरिए गांजा चंडीगढ़ लाकर तस्करों को सप्लाई करते थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News