गैंगस्टर बुड्डा को फिर मिला पांच दिन दिन का रिमांड

punjabkesari.in Saturday, Dec 07, 2019 - 11:59 AM (IST)

मोहाली(राणा) : गैंगस्टर सुखप्रीत सिंह बुड्डा जो पहले से ही मोहाली पुलिस के पास पुलिस पांच दिन के पुलिस रिमांड पर चल रहा था, रिमांड खत्म होने के बाद उसे फिर से शुक्रवार मोहाली कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे फिर से पाचं दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया, रिमांड लेने के पीछे पुलिस का तर्क था कि पंजाबी सिंगर एवं एक्टर गिप्पी ग्रेवाल को फोन पर धमकियां देने व फिरौती मांगने के मामलें पकड़े गए आरोपी से पूछताछ करनी है। 

मोहाली ने गैंगस्टर सुखप्रीत सिंह बुड्डा अर्मेनियां से गिरफ्तार किया था, उसके बाद से पांच दिन के रिमांड पर चले रहे गैंगस्टर को शुक्रवार को पेश किया गया। जिसके बाद दौरान पुलिस ने अदालत में कहा कि वह बुड्डा से गिप्पी ग्रेवाल को फोन पर धमकियां देने व पैसे मांगने संबंधी पूछताछ करनी है। जबकि आरोपी के वकील ने पुलिस की दलीलों का विरोध किया। 

उन्होंने कहा कि आरोपी काफी समय से पुलिस रिमांड पर चल रहा है। पुलिस अब तक उससे सारी पूछताछ कर चुकी है। पुलिस का कहना था कि यह केस उससे बिल्कुल अलग था। ऐसे में उन्हें अलग से रिमांड चाहिए। जानकारी के मुताबिक गत वर्ष ही जब कैरी ऑन जट्टा-2 रिलीज हुई थी। उस दिन मोहाली के सैक्टर-65 स्थित शॉपिंग मॉल में फिल्म का प्रीमियर हुआ था। इसमें गिप्पी ग्रेवाल समेत पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग शामिल हुए थे। 

इस दौरान गिप्पी ने रंगदारी कॉल संबंधी पुलिस को शिकायत दी थी। इसके बाद गैंगस्टर दिलप्रीत के खिलाफ थाना फेज-आठ में केस दर्ज हुआ था। इसके बाद जब दिलप्रीत गिरफ्तार हुआ तो पुलिस ने इस संबंध में उससे पूछताछ की थी। अब पुलिस सारा राज खुलवाने की तैयारी में है।

गिप्पी को अच्छी फिल्में बनाने की दी थी नसीहत :
गिप्पी को फोन पर धमकियां व फिरौती मांगने संबंधी मामले में गैंगस्टर दिलप्रीत पर भी केस दर्ज हुआ था। उसके बाद गैंगस्टर दिलप्रीत ने फेसबुक पर सफाई दी थी। जिसमें लिखा है कि गिप्पी को उन्होंने कॉल इसलिए की थी कि वह गैंगस्टर कल्चर को प्रमोट करना बंद करे। जिसे गिप्पी ने फिरौती का रूप दे दिया। उन्होंने कहा कि जिस तरह की लाइफ वह जी रहे हैं। वह नहीं चाहते कि किसी मां का बेटा इस रास्ते पर चले। 

उन्होंने गिप्पी को नसीहत दी है कि पंजाब के आज के हालात को देखते ही युवाओं को सही राह दिखाने वाली फिल्में बनाए। वहीं, उन्होंने पोस्ट में यह बात भी साफ की है कि उनकी बात गिप्पी ग्रेवाल से नहीं हुई थी। बल्कि उसके मैनेजर से हुई थी। उस समय मैनेजर को कहा था कि वह उनकी बात गिप्पी ग्रेवाल से करवाए। अगले दिन पेपरों में खबरें देखी तो पता चला कि गिप्पी ग्रेवाल ने उक्त मामले को फिरौती के रूप में पेश किया। दिलप्रीत ने आगे लिखा कि वह किसी से धक्का नहीं करते हैं और न ही किसी से धक्के से पैसे मांगते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News