सैक्टर-25 में घर के बाहर खड़ी कार में नकाबपोश ने लगाई आग

punjabkesari.in Friday, Oct 23, 2020 - 07:35 PM (IST)

चंडीगढ़, (सुशील): सैक्टर-25 में पुलिस का खौफ खत्म हो गया है और अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। पुलिस अभी तक गोलीबारी और घर के बाहर खड़ी गाडिय़ों के तोडफ़ोड़ का मामला सुलझा भी नहीं पाई कि वीरवार देर रात यहां एक और वारदात हो गई। एक नकाबपोश शख्स ने घर के बाहर खड़ी कार के अंदर तेल छिडक़कर आग लगा दी। कार अंदर से पूरी तरह जल गई। वहीं, आग लगाने वाला शख्स सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की। 

 


जोरदार धमाका हुआ
शिकायतकत्र्ता विकास ने पुलिस को बताया कि वह अपने परिवार समेत सैक्टर-25 में रहता है और हैल्थ डिपार्टमैंट में कार्यरत है। हर रोज की तरह उसने अपनी गाड़ी सोमवार शाम 7 बजे घर के बाहर खड़ी की थी। देर रात 12:30 बजे कार में आग लगने से जोरदार धमाका हुआ। आसपास के लोगों ने देखा कि कार धू-धू कर जल रही है। वह भी मौके पर पहुंचा और लोगों की मदद से आग पर काबू पाया लेकिन तब तक कार अंदर से जल चुकी थी। 
आरोपी भी झुलस गया
यह वारदात सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई है। वीरवार रात 12:58 बजे एक नकाबपोश आया और उसने कार का शीशा तोडक़र अंदर तेल छिडक़कर आग लगा दी। आग लगने से एकदम धमाका हुआ तो आरोपी भी आग में कुछ झुलसा गया। इसके बाद वह दूर खड़ी गाड़ी में बैठ कर फरार हो गया। बता दें कि इससे पहले भी इसी एरिया में घर के बाहर खड़ी दो गाडिय़ों और दो बाइक में तोडफ़ोड़ की गई थी।
फोटो: कार फायर1, 2


सबसे ज्यादा पढ़े गए

AJIT DHANKHAR

Recommended News

Related News