फोर्थ क्लास कर्मियों ने अद्र्धनग्न होकर दिया धरना

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2019 - 11:58 AM (IST)

मोहाली(नियामियां) : दर्जा चार कर्मचारी एसोसिएशन (शिक्षा विभाग) पंजाब की ओर से राज्य प्रधान अजैब सिंह और जनरल सचिव अंग्रेज सिंह जीदा बठिंडा के नेतृत्व में फेज-8 के डी.पी.आई. दफ्तर और बाद में फेज-8 के दशहरा ग्राऊंड में अद्र्धनग्न होकर रोष धरना दिया और पंजाब सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। 

इस मौके पर संबोधन करते हुए एसोसिएशन के राज्य प्रधान अजैब सिंह ने मांग की कि दर्जा चार एस.एल.ए. लाइब्रेरी रीसोटोरर, लाइब्रेरियन, ड्राइवर को तरक्की दें। कर्मियों का टाइप टैस्ट (इस महीने 12-13 अक्तूबर को होना था) उसके लिए जल्द से जल्द ऑनलाइन अर्जियां मांगीं जाएं और टाइप टैस्ट पास कर चुके कर्मचारियों के आर्डर भी जल्द से जल्द किए जाएं, कर्मियों की तबादलों की लिस्ट जल्द जारी की जाए।

दर्जा चार कर्मचारी एसोसिएशन देगी धरना :
उन्होंने बताया कि 30 सितम्बर को एसोसिएशन द्वारा विभाग को अल्टीमेटम दिया गया था कि 10 अक्तूबर तक कर्मचारियों की तरक्कियां संबंधी यदि पत्र जारी न किया गया तो दर्जा चार जत्थेबंदी की ओर से रोष धरना मोहाली में शुरु किया जाएगा। 

उन्होंने बताया कि पिछले लगभग 25-30 सालों से तरक्कियां न देने के कारण कर्मचारियों में रोष पाया जा रहा है जबकि विभाग की ओर से बाकी कैडरों के तबादलें धड़ाधड़ किए जा रहे हैं। इस धरने में समूह स्टेट कमेटी, अलग-अलग जिलों के जिला प्रधान और सभी दर्जा चार कर्मचारी शामिल थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News