मनीमाजरा में फुटवियर की की तीन दुकानों में लगी आग

punjabkesari.in Friday, Feb 26, 2021 - 11:33 PM (IST)

चंडीगढ़, (सुशील): मनीमाजरा के मेन बाजार स्थित खोखा मार्कीट में रात को पौने दो बजे आग लगने से पांच दुकानें और एक गोदाम का सामान जलकर राख हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर दमकल विभाग की पांच गाडिय़ां पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग में दो जूतों की दुकानें, एक टेलर की, दो रेडीमेड गारमैंट और एक घरेलू गैस सिलैंडर के गोदाम में रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया।

 

इस बारे में खोखा नंबर 14 में रेडीमेड की दुकान करने वाले सतीश भाटिया ने बताया कि रात को 2 बजे उनको उनको फोन आया कि उनकी दुकान में आग लगी हुई है। सूचना मिलते ही मौके पर आ गए। फायर ब्रिगेड की पांच गाडिय़ां पहुंची। कर्मचारियों ने दुकानों के शटर तोड़कर अंदर लगी आग पर काबू तो पा लिया लेकिन तब तक अंदर रखा उनका लाखों का सामान जलकर राख हो गया।


आग लगने के कारणों का नहीं लगा पता
भाटिया ने कहा कि उनकी दुकान के अंदर पड़ा अढ़ाई लाख रुपए का गारमैंट पूरी तरह जलकर नष्ट हो गया। इनके साथ वाली विजय फुटवियर के मालिक विजय कुमार का कहना है कि उनकी दुकान में 15 लाख का सामान पड़ा था। वहीं, गैस गोदाम के मालिक नितेश कुमार का कहना है कि उनके ग्राम के अंदर पड़े डेढ़ सौ गैस चूल्हे जलने से करीब साढ़े तीन लाख का नुक्सान हो गया है। अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस और फायर विभाग के कर्मचारी आग लगने के कारणों की जांच कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

AJIT DHANKHAR

Recommended News

Related News