ईडी द्वारा अटैच कोठी का पचास प्रतिशत हिस्सा बेचा एक करोड़ बीस लाख का

punjabkesari.in Wednesday, Dec 29, 2021 - 04:47 PM (IST)

चंडीगढ़/सुशील राज। ईडी द्वारा जब्त सैक्टर 20 सिथत कोठी का पचास प्रतिशत हिस्सा सैक्टर 27 निवासी ने अनिल कुमार को एक करोड़ बीस लाख रुपये में बेच दिया। अनिल कुमार ने 87 लाख रुपये विनित गोयल और निशांत गोयल को दे दिए। रुपये लेने के बाद दोनों कोठी नाम करवाने के लिए बहाने बनाने लगा। अनिल कुमार को शक हुआ और कोठी की डिटेल चेक की तो पता की कोठी ईडी ने जब्त कर रखी है। अनिल कुमार ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। सैक्टर 19 थाना पुलिस ने जांच के बाद सैक्टर 27 निवासी विनित गोयल और निशांत गोयल के खिलाफ धोखाधड़ी और साजिश के तहत मामला दर्जकर लिया।

 


सैक्टर 41 निवासी अनिल कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसे कोठी खरीदनी थी। उसकी मुलाकात सैक्टर 27 स्थित कोठी 93 की पहली मंजिल निवासी विनित गोयल और निशांत गोयल से हुई। उन्होने बताया कि उनकी सेक्टर 20 स्थित कोठी नं 3135 है और वे कोठी का पचास प्रतिशत हिस्सा बेचना चाहते है। विनित और निशांत गोयल उसे सैक्टर 20 में लेकर गए और कोठी दिखाई। उसे कोठी प्रसंद आ गई और कोठी के पचास प्रतिशत हिस्से की डील एक करोड़ 20 लाख रुपये में हुई। उसने कोठी खरीदने के लिए विनित और निशांत गोयल को चार अप्रैल से 15 जून 2017 के बीच 87 लाख रुपये दे दिए। दोनों ने कहा कि जल्द ही कोठी उसके नाम करवा दी जाएगी।

कई महीने बीत जाने के बाद विनित और निशांत गोयल कोठी नाम करवाने को लेकर बहाने बनाने लगे। उसने कोठी की डिटेल खुद चेक की तो पता चला कि उसके द्वारा खरीदी गई कोठी को ईडी ने किसी मामले में जब्त कर रखा है। उसने कोठी अटैच को लेकर विनित और निशांत गोयल से बात की तो वे इंकार करने लगे। उसने अपने रुपये वापिस मांगे तो देने से मना कर दिया। अनिल कुमार ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। सैक्टर 19 थाना पुलिस ने जांच के बाद अनिल कुमार की शिकायत पर विनित और निशांत गोयल पर मामला दर्ज कर लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Sushil Raj

Recommended News

Related News