जिला बार एसोसिएशन चुनाव : 8 पदों के लिए 21 उम्मीदवार

punjabkesari.in Tuesday, Oct 27, 2020 - 09:39 PM (IST)

चंडीगढ़, (संदीप):  6 नवम्बर को होने वाले जिला बार एसोसिएशन के चुनाव को लेकर चुनाव अधिकारी एन.के. कपिल की तरफ से मंगलवार को उम्मीदवारों की फाइनल लिस्ट जारी कर दी गई है। जिला बार एसोसिएशन की कार्यकारिणी के कुल 8 पदों के लिए 21 उम्मीदवारों के नाम फाइनल लिस्ट में शामिल किए गए हैं। अब 6 नवम्बर को एसोसिएशन के 2749 वोटर्स अपना वोट देकर सभी आठ पदों के उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेंगे।

 

गौरतलब है कि 26 अक्तूबर को नामांकन पत्र भरने के बाद 27 अक्तूबर को सुबह 10 से लेकर दोपहर 1 बजे तक का समय नामांकन पत्र वापस लेने के लिए दिया गया था। चुनाव अधिकारी की तरफ से मंगलवार को जो अंतिम लिस्ट जारी की गई है, उसमें प्रैजीडैंट पद के लिए तीन उम्मीदवारों नीरज हंस, भाग सिंह सुहाग व मुनीष के. दीवान का नाम शामिल है। वहीं वाइस प्रैजीडैंट पद के लिए पलङ्क्षवदर सिंह , अमृत वीर सिंह और अंकित गुप्ता का नाम शामिल है। सैक्रेटरी पद के लिए गगन अग्रवाल और कर्मजीत सिंह का नाम है। ज्वाइंट सैक्रेटरी पद पर गुरविंद्र कौर और पूजा रानी का नाम है। ट्रैजरार पद के लिए चंदन शर्मा और विकास शर्मा का नाम है। लाइब्रेरी सैक्रेटरी पद के लिए अतुल नथालिया का नाम है। सीनियर एग्जीक्यूटिव पद के लिए गुरदेव सिंह, तलविंदर सिंह गिल और विक्रम गुप्ता का नाम है।


इनका कार्यकारिणी में शामिल होना तय
जिला बार एसोसिएशन के प्रेजीडैंट, वाइस प्रेसीडैंट, सैक्रेटरी, ज्वाइंट सैक्रेटरी, ट्रैजरार पदों के लिए चुनाव होंगे। वहीं लाइब्रेरी सैक्रेटरी, सीनियर एग्जीक्यूटिव मैंबर के 5 पदों और जूनियर एग्जीक्यूटिव मैंबर के 5 पदों के लिए चुनाव नहीं होंगे। ऐसा इसलिए कि सीनियर एग्जीक्यूटिव मैंबर के 5 पदों के लिए केवल 3 उम्मीदवार ही सामने आए हैं। चुनाव अधिकारी एन.के. कपिल के अनुसार लाइब्रेेरी सैक्रेटरी, सीनियर और जूनियर एग्जीक्यूटिव मैंबर पदों पर चुनाव नहीं होते बल्कि उन्हें बिना चुनाव के ही चुन लिया जाता है। यानि इन पदों के लिए जितने लोगों ने उम्मीदवारी दी है, उनका कार्यकारिणी में शामिल होना तय है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ashwani

Recommended News

Related News