‘जनविरोधी मुद्दों पर भाजपा सरकार के खिलाफ लड़ेंगे लड़ाई’

punjabkesari.in Thursday, Oct 28, 2021 - 08:52 PM (IST)

चंडीगढ़, (राय): नैशनल यूथ कांग्रेस प्रैजीडैंट श्रीनिवास बी.वी. ने गुरुवार को दो दिवसीय चंडीगढ़ यूथ कांग्रेस की राज्य स्तरीय लीडरशिप डेवलपमैंट वर्कशॉप के अंतिम दिन भाग लिया। पार्टी यूथ कैडर को संबोधित करते हुए श्रीनिवास ने कहा कि आने वाले दिनों में युवा कांग्रेस देशहित में तमाम ज्वलंत मुद्दों को लेकर सडक़ों पर उतरेगा और इस संघर्ष को लोगों तक ले जाएगा। देश जिस गंभीर मुद्दे से जूझ रहा है, उनमें बेरोजगारी, बढ़ती महंगाई किसानों की समस्या, राष्ट्रीय सुरक्षा, देश की संपत्ति बेचना सबसे प्रमुख हैं और देश को ऐसे तमाम ज्वलंत मुद्दों का जल्द समाधान चाहिए। उन्होंने कहा कि हम आने वाले समय में इन जनविरोधी मुद्दों पर भाजपा सरकार के खिलाफ लड़ेंगे और निगम चुनावों में कांग्रेस की जीत सुनिश्चत करेंगे।

 


उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ में होने जा रहे नगर निगम चुनाव को लेकर युवा कांग्रेस अपने सभी सदस्यों को पूरी तरह से प्रशिक्षत कर चुनाव मैदान में उतर रही है।
वर्कशॉप के दौरान श्रीनिवास बी.वी., कृष्णा अल्लावरू राष्ट्रीय प्रभारी इंडियन यूथ कांग्रेस, वैभव वालिया राष्ट्रीय सचिव और प्रभारी चंडीगढ़,  सीताराम लांबा महासचिव इंडियन यूथ कांग्रेस, संदीप प्रशिक्षण प्रभारी, मनोज लुबाना चंडीगढ़ यूथ कांग्रेस अध्यक्ष व सुभाष चावला अध्यक्ष चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी और मनीष बंसल जैसी कांग्रेस की जानी-मानी हस्तियों ने युवाओं के साथ अपने व्यक्तिगत संवाद सेशन आयोजित किए।

 

वैभव वालिया ने युवाओं का उत्साह बढ़ाते हुए कहा कि कांग्रेस नगर निगम में फिर से वापसी करेगी और उनका विश्वास पार्टी को जीत दिलाएगा। मनोज लुबाना ने कहा कि निगम में भाजपा के शासन के दौरान लगातार हालात खराब हुए हैं और शहर की छवि पूरी तरह खराब हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Vikash thakur

Recommended News

Related News