आप ने केक काटकर और ग्राहकों को लड्डू लिखाकर विरोध जताया

punjabkesari.in Sunday, Oct 10, 2021 - 09:31 PM (IST)

चंडीगढ़ (राजिंद्र शर्मा): शहर में पैट्रोल की कीमतें 100 रुपए के पार होने पर आम आदमी पार्टी ने सैक्टर-22 के पैट्रोल पंप के नजदीक एक अनोखा प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने केक काटकर और पैट्रोल पंप पर आने वाले ग्राहकों को लड्डू लिखाकर अपना विरोध दर्ज कराया।

 


आम आदमी पार्टी के पूर्व उपाध्यक्ष योगेश अरोड़ा सोनी ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी लगातार आम जनता को कुचलने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि पैट्रोल की कीमतों में वृद्धि करके जतना पर महंगाई काबोझ डाला जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का अच्छे दिन आएंगे का वायदा आज जुमला साबित हो रहा है। जब पैट्रोल की कीमत 60 रुपए थी तो भारतीय जनता पार्टी के नेता जमकर विरोध करते थे और इसकी कीमतें घटाने की मांग करती थी। लेकिन आज उनकी अपनी सरकार में पैट्रोल की कीमत शतक पार कर गई है और इस पर भाजपा नेता कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं।

 

उन्होंने कहा कि केंद्र में भाजपा की सरकार है, उनका दायित्व बनता है कि जिन मुद्दों को लेकर सरकार बनी थी, उनको पूरा करे व लोगों के साथ झूठ बोलना बंद करें। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी लगातार जतना से जुड़े  मुद्दा उठी रही है। शहर में सड़कों की हालत दयनीय बनी हुई है और सफाई व्यवस्था की तरफ ध्यान नहीं दिया जा रहा है, लेकिन बावजूद इसके प्रशासन व नगर निगम की तरफ से इन मुद्दों की तरफ ध्यान नहीं दिया जा रहा है। इस मौके पर महिला विंग सचिव ममता कैंथ, पूर्व महासचिव गुरदेव यादव, राजिंदर हिंदुस्तानी, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सन्नी बेरवा, रोहित डोगरा, धीरेंद्र विक्रम, अश्वनी पांडु, रोहित कोचर और आकश गौतम आदि लोग उपस्थित थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Vikash thakur

Recommended News

Related News