इस्तीफे पर सिद्धू की चुप्पी बरकरार, राहुल गांधी से मिलकर बोले, सबकुछ सुलझा लिया गया है

10/15/2021 10:47:50 PM

चंडीगढ़ (अश्वनी कुमार) : 17 दिन बाद भी नवजोत सिंह सिद्धू का इस्तीफे पर मौन बरकरार है। शुक्रवार को राहुल गांधी से मुलाकात के बाद उनसे पूछा गया कि क्या वह इस्तीफा वापस लेंगे तो सिद्धू ने इतना ही कहा कि जो भी चिंताएं थी, वह राहुल गांधी से साझा की हैं। सब कुछ सुलझा लिया गया है। हालांकि बार-बार यह पूछने पर कि क्या वह अध्यक्ष पद पर बने रहेंगे तो सिद्धू ने कहा कि वह जो भी कर रहे हैं, सबके सामने है।

 


हालांकि पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत ने जोर देते हुए कहा कि सिद्धू ने राहुल गांधी को आश्वासन दिया है कि उन्होंने अपना इस्तीफा वापस ले लिया है और वह पी.सी.सी. अध्यक्ष के रूप में अपने कर्तव्यों को फिर से शुरू करेंगे। रावत ने कहा कि सिद्धू ने राहुल गांधी के सामने अपनी चिंताएं भी जाहिर कीं, जिस पर हमने सिद्धू से कहा कि जो भी चिंताएं या मुद्दे उन्होंने उठाए हैं, उन सबका जल्द ही समाधान निकाल लिया जाएगा। सिद्धू ने दिल्ली में राहुल गांधी के आवास पर एक घंटे से ज्यादा का वक्त बिताया। इस दौरान राष्ट्रीय महासचिव के.सी. वेणुगोपाल के साथ पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत भी बैठक में मौजूद रहे। बैठक में पंजाब से जुड़े विभिन्न मसलों पर चर्चा हुई। 


 8:20 बजे राहुल गांधी के घर पहुंचे सिद्धू
कांग्रेस हाईकमान की तरफ से तलब किए गए नवजोत सिद्धू शुक्रवार देर शाम को  8:20 बजे राहुल गांधी के आवास पहुंचे। पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू की राहुल गांधी के साथ यह पहली मुलाकात रही। सिद्धू के पहुंचने पर करीब 12 मिनट बाद पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत ने भी राहुल गांधी के घर में एंट्री की। यहां पर सभी नेताओं ने पंजाब से जुड़े मसलों पर मंथन किया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

ashwani

Recommended News