पुलिस एली मांगट से पूछताछ कर गैंगस्टरों से संबंधों का लगाएगी पता

punjabkesari.in Friday, Sep 13, 2019 - 10:10 AM (IST)

मोहाली(कुलदीप) : मोहाली में पंजाबी गायकों रम्मी रंधावा और प्रिंस रंधावा के साथ विवाद में गिरफ्तार किए गए एली मांगट को वीरवार को मोहाली कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने उसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। 

पुलिस अब रिमांड के दौरान एली मांगट से पूछताछ करके उसके गैंगस्टरों के साथ संबंधों बारे पता लगाएगी जो कि इतने कड़े पुलिस प्रबंधों के बावजूद भी सैक्टर-88 स्थित पूरब प्रीमियम अपार्टमैंट्स तक आ पहुंचा।

जमानत मिलने के बाद रंधावा ब्रदर्स फरार :
पुलिस का कहना है कि पहले केस में पुलिस ने गायक रमी रंधावा को गिरफ्तार कर लिया था जिसे दूसरे दिन ही कोर्ट ने जमानत पर छोड़ दिया था। जमानत मिलने के बाद अपनी रिहायश पर पहुंचे रम्मी रंधावा ने फिर से विवादपूर्ण बयान दिया जिससे अमन कानून की व्यवस्था भंग हुई। 

पुलिस अब दोनों भाइयों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है लेकिन रमनदीप सिंह उर्फ रम्मी रंधावा और उसका भाई प्रिंस रंधावा अभी फरार चल रहे हैं। पुलिस का कहना है कि अब दोनों को फिर से गिरफ्तार किया जाएगा।

हुजूम का भी पता लगा रही पुलिस :
डी.एस.पी. सिटी-2 रमनदीप सिंह ने बताया कि बीते बुधवार को पूरब प्रीमीयम अपार्टमैंट्स के बाहर एली मांगट के पक्ष में बड़ी संख्या में इकट्ठे हुए युवकों के हुजूम बारे भी पता लगाया जाएगा। इस बारे में डी.ए. लीगल की राय ली जा रही है। इसके बाद पुलिस बनती कानूनी कार्रवाई करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News