DSP सोनी की पत्नी को जांच में शामिल होने के लिए सम्मन जारी

punjabkesari.in Wednesday, Jan 22, 2020 - 08:56 AM (IST)

मोहाली(राणा) : पत्नी पर घर में गोली चलाने के मामले में फेज 8 थाना पुलिस ने डी.एस.पी. अतुल सोनी की पत्नी को सम्मन भेजा है, जिसमें उनसे जांच में शामिल होने को कहा गया है। 

वहीं एक तरफ तो डी.एस.पी. की पत्नी दावा कर रही है कि उसका पति रोज ड्यूटी पर जा रहा है तो दूसरी तरफ डी.एस.पी.-2 रमनदीप सिंह का कहना है कि उसकी तलाश की जा रही है।

अवैध थी पिस्टल :
डी.एस.पी.-2 रमनदीप सिंह ने कहा कि जिन धाराओं के तहत अतुल के खिलाफ केस दर्ज किया गया है, उनमें उसकी गिरफ्तारी बनती है। जहां पर अतुल सोनी की पोस्टिंग है, वहां पर भी पुलिस टीम गई थी, लेकिन वह वहां नहीं मिला। वह ड्यूटी पर नहीं आ रहा है। 

वहीं फेज-8 थाना प्रभारी सुखदेव सिंह ने कहा कि अतुल सोनी के घर से 32 बोर पिस्टल मिली है, वह अवैध है और जिस एफिडैविट की बात सुनीता सोनी कर रही है। अभी तक उन्हें नहीं मिला है।

पिटाई का वीडियो वायरल :
चंडीगढ़ सैक्टर-26 के जिस सतवां डिस्कोथैक में डी.एस.पी. अतुल सोनी व उसकी पत्नी सुनीता सोनी के बीच में झगड़े की बात सामने आई थी। मंगलवार को उस डिस्कोथैक के अंदर मारपीट की एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया। इसमें एक व्यक्ति एक महिला को धक्का दे रहा है, लेकिन उसमें न तो धक्का देने वाले का और न ही महिला का चेहरा साफ दिखाई दे रहा है, जिससे उनकी पहचान हो सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News