सड़कों पर उतरे हिंदू संगठन, प्रदर्शन किया

punjabkesari.in Tuesday, Nov 10, 2020 - 10:46 PM (IST)

चंडीगढ़,  (राय) : अमृतसर के मानावाला गांव में हिंदू विरोधियों की तरफ से श्रीराम का पुतला जलाने की घटना के विरोध में मंगलवार को पंजाब भर में हिंदू संगठनों ने प्रदर्शन किया। इसी कड़ी में सैक्टर-17 में समूह हिंदू संगठनों के कार्यकत्र्ताओं ने एकजुट होकर श्री हनुमान चालीसा का पाठ और विरोध प्रदर्शन किया।

 

संगठनों के नेताओं ने बताया कि हम किसी भी हाल में हिंदू देवी देवताओं की बेअदबी नहीं सहेंगे और अगर दोबारा कहीं भी हिंदू धर्म के खिलाफ कोई भी घटना हुई तो हम उसका मुंहतोड़ जवाब देंगे। इस मौके पर शिवसेना हिन्द के राष्ट्रीय अध्यक्ष निशांत शर्मा, अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद के पंजाब अध्यक्ष विजय सिंह भारद्वाज और शिव सेना हिंद के राष्ट्रीय महासचिव अरविंद गौतम ने कड़े शब्दों में पंजाब सरकार को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि फरार चल रहे अन्य दोषियों को पंजाब पुलिस तुरंत गिरफ्तार करे।

 

उन्होंने कहा कि अगर हमारी मांगें पूरी नहीं की गई तो जल्द ही पूरे पंजाब में उग्र प्रदर्शन किए जाएंगे और हज़ारों हिन्दू नैशनल हाईवे पर चक्का जाम करेंगे। उनकी मांगों में भगवान श्रीराम का पुतला फूंकने वालों पर पंजाब सरकार द्वारा बनाए गए धार्मिक ग्रंथों की बेअदबी करने की तरह लगाई धारा 302 की तरह केस दर्ज करने की मांग, आरोपियों को जल्द से जल्द सजा दिलाने के लिए इस केस को फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाने और इस केस की गम्भीरता से जांच के लिए एस.आई.टी. का गठन मुख्य है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ashwani

Recommended News

Related News