करट से युवक की मौत पर भड़के परिजनो΄ ने हाईवे किया जाम

09/26/2021 12:59:00 AM

जीरकपुर, (गुरप्रीत): पंचकूला रोड स्थित एक होटल में बतौर कुक काम करते 22 वर्षीय युवक की होटल में करंट लगने से मौत हो गई। युवक की मौत पर गुस्साए पारिवारिक सदस्यों और मोहल्ला निवासियों ने शनिवार सुबह पंचकूला-जीरकपुर हाईवे जाम कर दिया, जिससे दोनों तरफ वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई। मृतक की पहचान सुरेंद्र के तौर पर हुई। सुरेंद्र हाल निवासी गांव काठगढ़ जोकि पंचकूला रोड पर स्थित होटल आरजू में कुक का काम करता था। 
बीती रात होटल में काम करते हुए फ्रिज से करंट लग गया, जिसे पंचकूला स्थित सैक्टर 6 अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। शनिवार सुबह सुरेंद्र की करंट लग जाने कारण मौत के लिए होटल प्रबंधकों को जिम्मेदार ठहराते हुए पारिवारिक सदस्यों और मोहल्ला निवासियों की तरफ से पंचकूला से जीरकपुर आती सड़क जाम कर दी। ढकौली थाने के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर कुलबीर सिंह संधू पुलिस पार्टी समेत मौके पर पहुंचे और मृतक के पारिवारिक सदस्यों को समझाने के बाद जाम खुलवा कर यातायात बहाल किया। 

 


पुलिस ने पारिवारिक सदस्यों की बयानों पर धारा-174 के तहत कार्रवाई कर पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया। संधू ने बताया कि मृतक की मां रामदेवी निवासी गांव वेहसार थाना कासिमपुर जिला हरदोई (यू.पी) हाल निवासी गांव काठगढ़ थाना ढकौली ने बयान दिया है कि बेटा सुरेंद्र पिछले लंबे से आरजू होटल ढकौली में कुकिंग का काम करता था। बीती रात 11.30 पता लगा कि बेटे को करंट लग गया और सिविल अस्पताल सैक्टर-6 में भर्ती करवाया, जहां उसकी मौत हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

ashwani

Recommended News