कालका में पार्किंग स्थल देखने आए डी.सी. ही फंस गए जाम में

punjabkesari.in Sunday, Mar 07, 2021 - 12:04 AM (IST)

कालका, (रावत) शक्ति पीठ कालीमाता मंदिर में भक्तों की सुविधा के लिए प्रशासन ने पार्किंग स्थल उपलब्ध करवाने के लिए कवायद तेज कर दी है। जिसे लेकर शनिवार को डी.सी. मुकेश आहूजा ने दोपहर मंदिर परिसर का दौरा किया और श्री त्रिमूर्तिधाम बालाजी मंदिर द्वारा पार्किंग के लिए दी जा रही 12 बीघा जमीन का निरीक्षण किया। परन्तु डी.सी. साहब जब स्थल का मुआयना करने के लिए कालका बाजार से गुजरे तो उनकी गाड़ी को भी जाम में फंस गई।

 


 वही जब इस बाबत डी.सी. साहब से पूछा तो उन्होंने बताया कि आज कालका बाजार में लगने वाले जाम को नोटिस भी किया है। इस विषय में पुलिस को शनिवार और रविवार को विशेष ध्यान के साथ प्रतिदिन दुकानों के आगे लगे वाहन एवं अतिक्रमण पर लगाम लगाने के आदेश भी दिए। 


जल्द होगी प्लानिंग
जानकारी के अनुसार मंदिर की पार्किंग के लिए पिछले कुछ माह पहले श्री त्रिमूर्तिधाम बालाजी मंदिर के महंत गुरु अमरदास रत्न ने श्राइन बोर्ड को 12 बीघा जमीन देने की घोषणा की थी। इसके साथ ही मंदिर की पार्किंग बनने का रास्ता भी साफ हो गया।  डी.सी. ने उसी 12 बीघा जमीन का निरीक्षण किया है। इसी के साथ आगामी माह आने वाले नवरात्रों की तैयारी का भी निरीक्षण किया। इस बारे में माता मनसा देवी श्राइन बोर्ड के सी.ई.ओ. एम.एस. यादव ने बताया कि डी.सी. ने निरीक्षण कर जायजा लिया है।  बोर्ड को जमीन मिलने के बाद आगे की प्लानिंग की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Ajay Sharma

Recommended News

Related News