हवालात से भागा साइकिल चोर पुलिस ने नाके पर पकड़ा

punjabkesari.in Monday, Dec 13, 2021 - 10:13 AM (IST)

चंडीगढ़ /सुशील राज। सैक्टर 39 पुलिस हवालात से भागे साइकिल चोर को पलसौरा चौकी इंचार्ज ने सैक्टर 55/56 की विभाजित सडक़ पर नाका लगाकर गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपी बलौगी निवासी दिवेश गुप्ता को सैक्टर 39 थाना पुलिस ने शनिवार जिला अदालत में पेश किया। अदालत ने आरोपी को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पूछताछ में साइकिल चोर दिवेश गुप्ता ने पुलिस को बताया कि वह हवालात से भागने के बाद वह मोहाली के गुरूद्वारे, खरड़ और फिर अमृतसर चला गया थाा। अमृतसर से वह पत्नी और बेटी को मिलने अपने घर गया।


सैक्टर 39 थाना प्रभारी जुलदान के नेतृत्व मे पलसौरा चौकी इंचार्ज सतनाम ने शुक्रवार रात को सैक्टर 55/56 की विभाजित सडक़ पर नाका लगा रखा था। इइस दौरान पुलिस को सूचना मिली कि हवालात से भागने वाला आरोपी पलसौरा की तरफ आ रहा है। साइकिल चोर नाके पर खड़ी पुलिस को देखकर भागने लगा तो पुलिस टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया। हैरानी यह है कि जो साइकिल चोर हवालात से भागा वह वापिस पलसौरा क्या करने आ रहा था। इससे साफ पता चला है कि पुलिस ने आरोपी को पकड़ा कही ओर से है और अरेस्ट नाके पर दिखाई है।

पांच दिसंबर को पकड़ा था साइकिल चोरी की आरोप में
साइकिल चोरी मामले में पांच दिसंबर को सैक्टर 39 थाना पुलिस ने बलौंगी निवासी चोर दिवेश गुप्ता को गिरफ्तार किया था। अगले दिन पुलिस रिमांड लेने पर दिवेश गुप्ता को पुलिस ने हवालात में बंद कर दिया था। सोमवार रात करीब दो बजे दिवेश गुप्ता हवालात की ग्रील मोडक़र फरार हो गया था। मामले में थाना प्रभारी अशोक कुमार का टांसफर पीसीआर विंग में , मुंशी एएसआई बिरमती और महिला कांस्टेबल गीत को निंबित किया था। सेक्टर 39 थाना पुलिस ने चोर दिवेश गुप्ता पर मामला दर्ज किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Sushil Raj

Recommended News

Related News