प्रशासन ने आदर्श कॉलोनी का बिजली कनैक्शन काटा

punjabkesari.in Thursday, Oct 29, 2020 - 10:54 PM (IST)

चंडीगढ़, (रमेश हांडा) : सैक्टर-54 की आदर्श कॉलोनी के लोग पिछले 4 दिन से अंधेरे में रह रहे हैं। चंडीगढ़ प्रशासन के बिजली विभाग ने यहां का बिजली कनैक्शन काट दिया है, जिस वजह से करीब 2000 घरों में अंधेरा छा गया है। यहां रह रहे लोगों को बिजली न होने के कारण बड़ी समस्या का सामना करना पड़ रहा है। यहां पर प्रशासन ने एक ठेकेदार को बिजली उपलब्ध करवाने की जिम्मेदारी दे रखी थी, लेकिन उसने अचानक काम बंद कर दिया जिस वजह से प्रशासन ने यहां का बिजली कनैक्शन ही काट दिया गया।


बिजली मीटर लगाने का मिला आश्वासन
वीरवार को कांग्रेस नेता प्रेमपाल चौहान ने इस कॉलोनी के लोगों के साथ बिजली विभाग के अफसरों से मुलाकात की। इस मीटिंग के बाद बिजली विभाग ने यहां बिजली के कनैक्शन देने का आश्वासन दिया। अब प्रशासन की ओर से यहां लोगों के घरों में पक्के मीटर लगाए जाएंगे ।

प्रेमपाल चौहान ने कहा कि बिजली न होने के कारण यह लोग बहुत ही परेशान थे। चौहान ने बिजली विभाग के अफसरों से कहा कि जब तक इनके पक्के बिजली के मीटर नहीं लग जाते तब तक इन्हें टेंपरेरी तौर पर बिजली की सप्लाई दी जाए इसके बाद अफसरों ने आश्वासन दिया कि वे जल्द ही यहां बिजली की सप्लाई शुरू कर देंगे। वहीं इलाके के लोगों का कहना है कि उन्होंने इस समस्या के बारे में कई बार पार्षद सतीश कैंथ को भी शिकायत की थी लेकिन उनकी तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ashwani

Recommended News

Related News