लारैंस बिश्नोई गैंग के गैंगस्टर को अंबाला से प्रोडक्शन वारंट पर लाई क्राइम ब्रांच

punjabkesari.in Thursday, Feb 11, 2021 - 11:56 PM (IST)

पंचकूला,(चंदन मिश्र): क्राइम ब्रांच-26 के इंस्पैक्टर अमन कुमार व उनकी टीम लारैंस बिश्नोई गैंग के मैंबर को प्रोडक्शन पर लेकर आई। साल 2018 में सैक्टर-21 में वरना कार को गन प्वाइंट पर लूटने के मामले में आरोपी को अंबाला जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाय गया। आरोपी अक्षय पहलवान (20) सोनीपत निवासी को पंचकूला कोर्ट में पेश किया गया। 

 


गैंगस्टर पर 40 आपराधिक मामले हैं दर्ज
गैंगस्टर अक्षय के खिलाफ हरियाणा, पंजाब, राजस्थान व उत्तर प्रदेश में 17 हत्या के मामले, 11 लूट-डकैती, 9 हत्या के प्रयास अन्य मामले दर्ज हैं। आरोपी की उम्र महज 20 साल है और उम्र से ज्यादा आपराधिक मामले उस पर दर्ज हैं। आरोपी लॉरैंस गैंग का सदस्य है। आरोपी को हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया था। जेल में वह काला जखेड़ी के संपर्क में आया और उसके बाद गैंगस्टर लॉरैंस बिश्नोई के संर्पक में आकर जघन्य अपराधों को अंजाम देने लगा।


तीन महीने से है अंबाला जेल में
गैंगस्टर अक्षय तीन महीनों से अंबाला जेल में बंद था। गैंगस्टर ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर 9 जून, 2018 की रात को सैक्टर-21 स्थित शराब के ठेके के पास गन प्वाइंट पर वरना कार लूटी थी। इस वारदात में गैंगस्टर अंकित भादू भी शामिल था, जो जीरकपुर में हुई पुलिस मुठभेड़ में मारा गया था। बाकी दो अन्य आरोपियों को क्राइम ब्रांच की टीम पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

AJIT DHANKHAR

Recommended News

Related News